क्राइमवायरल न्यूज़

बेटी के हाथों पिता का कत्ल, युवती अपने पिता की हत्या के आरोप में गिरफ्तार

एक 19 साल की लड़की ने अपने पिता की चाकू मारकर हत्या कर दी. मामला किशनगढ़ गांव का है. जहां आरोपी बेटी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी बेटी आशा दसवीं पास है और घर पर सिलाई का काम करती थी. पुलिस जांच में सामने आया है कि मृतक सुमई रोजाना शराब पीकर घरवालों से गालीगलौज और मारपीट करता था. हत्या के दो दिन बाद आरोपी बेटी को गिरफ्तार किया गया है.

पड़ोसी ने खोला हत्या का राज

किशनगढ़ गांव में मृतक सुमई के पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति ने पुलिस में हत्या का मामला दर्ज करवाया है. उसने बताया कि बीते 9 अगस्त को वो अपने रोजाना की तरह पड़ोस में रहने वाले सुमई के घर पानी लेने गया था क्योंकि उसके घर में फ्रिज नहीं है. वो जब सुमई के घर पहुंचा तो देखा कि उसकी बेटे आशा खून अपने पिता के सीने पर लगे जख्म और खून को साफ कर रही थी, दूसरी तरफ पूरा परिवार बैठकर रो रहा था. जब उसने पूछा कि सुमई को क्या हुआ तो उसकी बेटी आशा ने बताया कि वो साइकिल से गिरकर घायल हो गए थे. तब उसने और लोगों की मदद से समुई को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

अनीता ने बताया कि उसका पिता रोजाना शराब पीकर पूरे परिवार के साथ लड़ाई-झगड़ा और मारपीट करता था, जिससे सारा परिवार परेशान हो चुका था। बुधवार दोपहर को भी उसका पिता शराब के नशे में घर आया और उसकी बहन आशा के साथ लड़ाई-झगड़ा करते हुए मारपीट करने लगा। आशा प्याज काट रही थी और उसके हाथ में चाकू था। उसके पिता को लगा कि वह चाकू उसको मारने लगी है, तो इस दौरान उसने चाकू पकडऩे की कोशिश की और इसी हाथापाई के दौरान चाकू उसके पिता के दिल के पास जाकर लग गया। वह जमीन पर गिर गए। इसकी सूचना परिवार ने पास में रहने वाले अपने जानकार गुलाब सिंह को दी, जो घायल को उठाकर पहले किशनगढ़ में एक डाक्टर के पास लेकर गया। जहां से उन्हें सेक्टर 16 के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसके पिता की मौत हो गई। पुलिस ने आशा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। आगे की जांच जारी है।

Back to top button