वायरल न्यूज़

Viral News : जब शादी के रिसेप्शन में सांड की हुई अचानक एंट्री, हाथ में खाने की प्लेट लेकर भागने लगे बाराती, VIDEO देख आप भी नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

नई दिल्ली 11 मार्च 2024। भारत में शादी-ब्याह के फंक्शन में कुछ ना कुछ ऐसे किस्से हो ही जाते है, जो हमेशा के लिए यादगार हो जाते है। वहीं कई बार शादी समारोह में ऐसे कांड भी हो जाते है, जिससे बाराती और रिसेप्शन की धड़कने तेज हो जाती है। जीं हां कुछ हादसे इतने मजेदार भी होते हैं कि सोशल मीडिया पर आते ही इन्हें वायरल होने में जरा भी देर नहीं लगती। ऐसा ही एक बड़ा ही मजेदार शादी के रिसेप्शन का वीडियो सामने आया है, जिसमें अचानक एक सांड की एंट्री होने के बाद समारोह में भगदड़ की स्थिति बन जाती है। बाराती बेचारे हाथों मेें खाने की प्लेट लिये सांड से बचने के लिए दौड़ लगाते नजर आते है।

https://www.instagram.com/reel/CmYysFNoyM8/?utm_source=ig_web_copy_link

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को…… पेज से शेयर किया गया है। जिस पर लोगों के मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं। यह वीडियो अब अलग-अलग प्लेटफार्म पर भी शेयर किया जा रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी समारोह में हर तरफ खुशी का माहौल है। लेकिन तभी एक सांड वहां आकर हंगामा मचा देता है। शादी समारोह में खानरे का लुत्फ उठा रहे लोगों को सांड अचानक दौड़ाने भी लगता है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह सांड के आने से अफरा-तफरी मच जाती है।

सोशल मीडिया में इस वीडियो के वायरल होने क बाद अब यूजर अपनी मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इस वायरल वीडियो को wedus.in पेज से शेयर किया गया है, जिस पर लोगों के मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं. यह वीडियो अब अलग-अलग प्लेटफार्म पर भी शेयर किया जा रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि हर तरफ खुशी का माहौल है, लेकिन तभी एक सांड वहां आकर हंगामा मचा देता है. सांड शादी में मौजूद लोगों को दौड़ाने भी लगता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह सांड के आने से अफरा-तफरी मच जाती है. इस वीडियो पर यूजर अपनी मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

 

 

 

Back to top button