वायरल न्यूज़

Viral Video: सड़क किनारे बैठी लड़की बिजी थी मोबाइल पर, इसी बीच कुत्ते ने जो किया देख पब्लिक बोली-पीछे तो देखो ‘दीदी’

Viral न्यूज 8 कई 2023। सोशल मीडिया पर वायरल विडियों आज कल लोगों को खूब गुदगुदा रहे हैं। ऐेसा ही एक वायरल विडियों सामने आया हैं, जिसमें एक लड़की घर के बाहर सड़क के किनारे बैठकर मोबाइल पर व्यस्त हैं। तभी एक कुत्ता आकर उस पर पेशाब कर देता हैं। जब तक लड़की को इस चीज का अहसास होता हैं, तब तक कुत्ता आगे बड़ गया होता हैं। सोशन मीडिया में आये इस विडियों को देखकर लोगे काफी मजे ले रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Golden Retriever (@goldensfriend)

सोशल मीडिया पर एक लड़की और कुत्ते के वीडियो ने नेटिजन्स को हंसा-हंसाकर उनका पेट दर्द कर दिया है। वायरल हुई क्लिप में एक लड़की अपने घर के बाहर बैठी हुई नजर आती है। इस दौरान एक कुत्ता वहां आता है और फिर कुछ ऐसा करता है जिसकी शायद ही किसी ने कल्पना की होगी।अब इस वीडियो क्लिप को देखकर नेटिजन्स जमकर मजे ले रहे हैं। कुछ तो यह भी कह रहे हैं और ये मोबाइल में घुसे रहने का नतीजा है।

वायरल हुई क्लिप को देखकर आपको हंसी भी आएगी और हैरानी भी होगी, क्योंकि कुत्ते ने किया ही कुछ ऐसा है। वीडियो में सफेद टीशर्ट में एक लड़की अपने घर के बाहर बैठी हुई दिखाई दे रही है। आप देख सकते हैं कि लड़की तल्लीन होकर मोबाइल को निहार रही होती है। तभी एक कुत्ता वहां आता है और उसके ऊपर पेशाब करके चलता बनता है। लड़की जब तक कुछ समझ पाती, तब तक कुत्ता अपना काम कर चुका होता है। अब इस वीडियो को देखकर इंटरनेट यूजर्स हंस-हंसकर पागल हुए जा रहे हैं।

Back to top button