वायरल न्यूज़

स्कूल में बच्चों के सामने ही भिड़ गए शिक्षिक-शिक्षका, दोनों ने एक दूसरे पर बरसाये जूते-चप्पल…..VIDEO हुआ वायरल

सागर 31 अगस्त 2022। मध्यप्रदेश के सागर में एक सरकारी स्कूल में शिक्षक-शिक्षका के बीच मारपीट का विडियों जमकर सोशल मीडिया में वायरल हो रहा हैं। बताया जा रहा हैं कि स्कूल में देर से पहुंचने का कारण पूछने को लेकर स्कूल के प्रभारी प्राचार्य अैर शिक्षिका के बीच विवाद हो गया और फिर स्थित मारपीट तक जा पहुंची। वही इस घटना के बाद छात्रों के परिजनों ने शिक्षिकों को स्कूल से हटाने की मांग की है।

पूरा घटनाक्रम मध्यप्रदेश के सागर जिले का हैं। बताया जा रहा हैं कि यहां के देवरी कस्बे के ग्राम रसेना के सरकारी स्कूल में प्रभारी प्राचार्य और एक शिक्षिका में मारपीट हो गई। इस दौरान जूते-चप्पल भी चले। घटना से आक्रोशित छात्रों के परिजनों ने मंगलवार को स्कूल की गेट पर ताला जड़ दिया। परिजनों ने ऐसे शिक्षकों को स्कूल से हटाने की मांग की है।

बताया जा रहा हैं कि मारपीट की ये घटना 29 अगस्त की है। दोपहर 12 बजे विद्यालय में प्रभारी प्राचार्य हरगोविंद जाटव बच्चों को पढ़ा रहे थे। इसी दौरान देरी से पहुंची शिक्षिका विनिता धुर्वे भी वहां पहुंच गई। जाटव ने देरी से आने का कारण पूछा तो धुर्वे भड़क गईं। उन्होंने आव देखा न ताव, सीधे प्रभारी प्राचार्य को गाली देना शुरू कर दी। प्रभारी प्राचार्य ने जब शिक्षिका को रोका तो शिक्षिका ने कॉलर पकड़ ली।

उसके बाद दोनों के बीच जूता-चप्पल भी चले, स्कूल में बच्चांे के बीच जमकर अपशब्द भी कहे गए। सारा तमाशा बच्चों की मौजूदगी में हुआ। अन्य शिक्षकों ने भी इस घटना को देखा। दोनों ने महाराजपुर पुलिस थाने में एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। अब पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। वही इस घटना के बाद छात्रों के परिजन स्कूल के माहौल को लेकर चिंतित हैं। अभिभावकों ने शिक्षिका को हटाने की मांग की हैं।

Back to top button