वायरल न्यूज़

VIDEO: कोचिंग के बाहर ही दो छात्राएं आपस में भिड़ी, जमकर चलाये एक दूसरे पर लात-घूंसे… देखिये VIDEO

मुरैना 30 अगस्त 2022। मध्यप्रदेश के मुरैना में दो छात्राएं बीच सड़कमें ही आपस में भिड़ गईं। दोनों ने एक-दूसरे को इतना पीटा कि तमाशबीन छात्रों ने इसका वीडियो बनाया और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी के बाद कैलारस SDOP ने वीडियो की जांच एसआई प्रीति जादौन को सौंप दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मारपीट की ये पूरी घटना सोमवार सुबह नौ बजे की बताई जा रही हैं। मुरैना के कैलारस स्थित रसोइया गली में संचालित कोचिंग सेंटर की ये दोनों छात्राएं क्लास से निकलने के बाद किसी बात को लेकर लड़ गई। पास के ही एक प्रोवीजन स्टोर पर दोनों के बीच कहासुनी हुई और देखते ही देखते स्थित मारपीट तक पहुंच गयी। एक लड़की ने दूसरी को थप्पड़ मारा और फिर दोनों ने एक-दूसरे के बाल पकड़कर खींच दिए।

बाद में पता चला कि मारपीट का ये पूरा मामला चुगली करने को लेकर हुआ था। एक छात्रा ने दूसरी की शिकायत कोचिंग सेंटर में कर दी थी। इसी बात को लेकर वह नाराज थी। तमाशा देख रहे छात्र-छात्राओं ने दोनों को अलग किया। तब जाकर बीच सड़क पर चल रहा ये झगड़ा शांत हो सका। छात्राओं के बीच मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद एसडीओपी संजय कोचा के पास पहुंचा। उन्होंने उसे जांच के लिए थाने भेज दिया हैं।

Back to top button