वायरल न्यूज़

पुलिस ऑफिसर ने किया ‘मेरा दिल ये पुकारे…’ गानों पर जोरदार डांस, डांस से चढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, देखते ही देखते वीडियो हुआ वारयल

VIRAL VIDEO : इन दिनों सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी लड़की के डांसिंग वीडियो की खूब चर्चा हो रही है। ये लड़की बॉलीवुड की दिग्गज सिंगर लता मंगेशकर के गाने ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा… ‘ के रिमिक्स वर्जन पर डांस कर रातोरात फेमस हो गई है। भारत में भी कई लोगों ने उसके डांस परफॉर्मेंस को रीक्रिएट किया है। इस कड़ी में अब एक महिला पुलिस ऑफिसर का नाम भी जुड़ गया है।

इस वीडियो को एक्शा करुंग ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इसमें एक्शा खूबसूरत वादियों के बीच डांस करते हुए नजर आ रही हैं और इस दौरान वह अपने पुलिस यूनिफॉर्म में हैं। एक्शा डांस के दौरान बिलकुल वहीं स्टेप्स फॉलो कर रही हैं जो सभी रील बनाने के दौरान करते हैं। एक्शा इस तरह के रील्स अक्सर शेयर करती रहती हैं और उनके मॉडलिंग का फोटोशूट भी सोशल मीडिया पर खूब पसंद किए जाते हैं।

इस महिला पुलिस ऑफिसर का नाम एक्शा केरुंग (Eksha Kerung) है। उनकी तैनाती सिक्किम पुलिस में है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वो वर्दी में ट्रेंडिंग ट्रैक ‘Mera Dil Yeh Pukare Aaja… ‘ पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं। उनके वीडियो को 6 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। लाखों लोगों ने इसे लाइक भी किया है।

https://www.instagram.com/reel/Clsazvassxe/?utm_source=ig_embed&ig_rid=3ffd7f5e-c0bc-4211-bb8a-2b39dc2ec912

केरुंग की गिनती मल्टीटैलेंटेड पुलिस ऑफिसर्स में होती है। एक पुलिस ऑफिसर होने के साथ वह मॉडल, बाइकर और नेशनल लेवल की बॉक्सर भी हैं। उन्होंने टीवी शोज में भाग लिया हुआ है। सोशल मीडिया पर भी उनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर उनके डेढ़ लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। केरुंग ने 19 साल की उम्र में पुलिस सर्विस जॉइन की थी। उनकी विलक्षण प्रतिभा की देश के जाने-माने कारोबारी आनंद महिंद्रा भी तारीफ कर चुके हैं। महिंद्रा ने उन्हें ‘वंडर वुमन’ का टाइटल दिया था। इसके अलावा महशूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने भी केरुंग की तारीफ की है।

Back to top button