वायरल न्यूज़

VIDEO: नेहा कक्कड़ की आवाज में युवती ने ऑर्डर किया पिज्जा, गाना सुनकर रेस्टोरेंट कर्मी भी हो गया हैरान!….लड़की का ये मजेदार वीडियो हो रहा जमकर वायरल….

VIRAL VIDEO: आजकल ऑनलाइन का ही जमाना है। कुछ भी खरीदना हो, बस अपने मोबाइल से ऐप के जरिये ऑर्डर कर दीजिए, सामान आपके घर पहुंच जाएगा। वैसे इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स या कपड़े आदि को तो ऑर्डर करने के बाद घर पहुंचने में थोड़ा समय भी लगता है, लेकिन खाने-पीने की चीजें तो झट से पहुंच जाती हैं। आपने भी फूड आधारित ऐप्स से कुछ न कुछ खाने की चीजें जरूर ऑर्डर की होंगी, जैसे पिज्जा, बर्गर आदि। वैसे आमतौर पर तो लोग ऑनलाइन ही ऑर्डर कर लेते हैं, लेकिन कुछ लोग कॉल करके भी फूड ऑर्डर करते हैं। आजकल इसी से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो बड़ा ही मजेदार है।

दरअसल, इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। प्रांजलि नामक हैंडल से पोस्ट किए गए इस वीडियो में ही वहां फोन करती है उधर से आवाज आती है कि आपने पिज्जा आउटलेट पर फोन किया है और पिज्जा ऑर्डर करने में किस तरह की मदद की जा सकती है। इतना सुनते ही यह लड़की शुरू हो जाती है और वह पिज्जा ऑर्डर करते हुए गाने लगती है।

वीडियो में युवती डॉमिनोज में फोन लगाती है और ऋतिक नाम का कर्मचारी फोन उठाकर ऑर्डर के बारे में पूछता है। ऑर्डर देने की बजाए प्रांजलि गाना गाने लगती हैं जो नेहा कक्कड़ के हैं। उनकी आवाज भी नेहा कक्कड़ से कुछ-कुछ मिल भी रही है। वो गाती हैं, तुमको ऑर्डर पसंद है, मुझको ऑर्डर में पिज्जा! ये सुनकर शख्स के होश उड़ जाते हैं पर वो ज्यादा आश्चर्यचकित नहीं होता है और सधे हुए तरीके से प्रांजलि से ऑर्डर के बारे में पूछने लगता है। वो आगे फिर गाना गाते हुए चीज पिच्चा की डिमांड करती हैं। वो अपना नाम भी नेहा कक्कड़ ही बताती हैं।

https://www.instagram.com/reel/ClGuwRkpYmN/?utm_source=ig_embed&ig_rid=b8698893-2c47-4d79-ba83-1280e0f3449f

इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। लोग युवती की इस हरकत से काफी खुश नहीं लग रहे। एक ने कहा कि उम्मीद है उसने पिज्जा ऑर्डर कर लिया हो क्योंकि उसके लिए ये मजाक हो सकता है पर कर्मचारी के लिए ये उसकी नौकरी है। वहीं दूसरे ने कहा कि वो कहीं से भी नेहा कक्कड़ जैसी नहीं सुनाई दे रही है। एक ने कहा कि उसे उम्मीद है कि ये फेक वीडियो है सिर्फ प्रेजेंटेशन के लिए बनाया गया है, और अगर ये असली कॉल है तो युवती द्वारा किया गया प्रैंक बकवास है!

Back to top button