टॉप स्टोरीज़वायरल न्यूज़

‘गदर-2’ की ऐसी दीवानगी कोचिंग से लापता हुईं थीं 3 नाबालिग छात्राएं, 150 किमी दूर सिनेमा हॉल में फिल्म देखते मिलीं

13 अगस्त 2023 हाल ही में रिलीज हुई सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर-2 का जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। लेकिन मध्य प्रदेश के शहडोल में इस फिल्म का क्रेज कुछ परिजनों को भारी पड़ गया। दरअसल, रीवा के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में रहने वाली तीन नाबालिक छात्राएं फिल्म गदर-2 देखने के लिए डेढ़ सौ किलोमीटर का सफर तय कर शहडोल पहुंच गईं। मुसीबत तब हो गई जब इस बात से अनजान परिवार उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाने थाने  पहुच गए। इसके बाद पुलिस ने छात्राओं की लोकेशन ट्रेस करके शहडोल के एक थियेटर में तीनों लड़कियों को पाया। इसके बाद पुलिस ने लड़कियों को परिजन व रीवा पुलिस के हवाले कर दिया। नाबालिग 3 बच्चियां शहडोल के थियेटर में गदर-2 फिल्म देखने आई थीं।

कोचिंग जाने के लिए घर से निकली थीं लड़कियां

मध्य प्रदेश के रीवा के सिविल लाइन थाना क्षेत्र की बृजमोहन धाम कॉलोनी से ये मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आठवीं में पढ़ने वाली तीन छात्राएं सुबह 7 बजे घर से डेढ़ किलोमीटर दूर स्थित कोचिंग जाने के लिए निकली थीं। जब छात्राएं अपने तय समय पर घर नहीं पहुंची तो कुछ देर बाद परिजन उनके लापता होने की सूचना लेकर पुलिस थाने पहुंचे। जब छात्राओं के बारे में जानकारी जुटाई गई तो पता लगा कि ऑटो में बैठकर इन तीनों छात्राओं को रीवा के न्यू बस स्टैंड के पास लगे सीसीटीवी कैमरा में शहडोल की बस में बैठते हुए देखा गया। 

स्क्वायर मॉल की टॉकीज में गदर-2 देखते मिलीं छात्राएं
जैसे ही पुलिस को जानकारी लगी, तुरंत एक टीम बच्चियों के पीछे भेजी गई। जब पुलिस लोकेशन ट्रेस करते हुए पहुंची तो बच्चियां शहडोल के स्क्वायर मॉल टॉकीज की मिलीं। मौके पर पहुंची पुलिस उन्हें अपने साथ वापस लेकर रीवा पहुंची और परिजनों के हवाले कर दिया। बता दें कि सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर-2 अभी हाल में ही रिलीज हुई है और फैंस के बीच इसे लेकर जबरदस्त एक्साइटमेंट देखा जा रहा है। फिल्म की रिलीज से पहले ही इसके एडवांस टिकट बुक हो गए और पहले दिन इसे बंपर ओपनिंग मिली है। 

पुलिस ने परिजनों को सौंपी बच्चियां
वहीं इस पूरे मामले में महिला थाना प्रभारी आराधना तिवारी का कहना है कि रीवा से मिसिंग हुई तीन लड़कियां शहडोल में मिली हैं, जिन्हें दस्तयाब कर परिजनों व रीवा पुलिस के हवाले कर दिया गया है। लड़कियों ने बताया कि वो कपड़े खरीद कर मूवी देख रही थीं। 

Back to top button