टॉप स्टोरीज़

हद है ! डॉक्टर ने टांके की जगह 7 साल के बच्चे की चोट पर लगाया fevikwik….अस्पताल में इलाज के दौरान बड़ी लापरवाही

तेलंगाना 11 मई 2023 तेलंगाना के जोगुलम्बा गडवाल जिले में एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान लापरवाही का मामला सामने आया. पीड़ित के पिता की शिकायत पर पुलिस घटना की जांच कर रही है. यहां के एक प्राइवेट अस्पताल में एक मेडिकल स्टाफ ने इलाज में घोर लापरवाही की. चोट लगने से घायल एक लड़के को टांका लगाने के बजाय उसके ऊपर फेविक्विक लगाकर घाव को ठीक करने की कोशिश की. मामला प्रकाश में आने पर इसकी शिकायत पुलिस से की गई. पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

जानकारी के अनुसार जोगुलम्बा गडवाला जिले के आइजा में एक निजी अस्पताल के मेडिकल स्टाफ ने एक घायल लड़के को टांके लगाने के बजाय फेविक्विक लगाकर इलाज किया. गिरने के कारण लड़को को चोट लगी थी. कर्नाटक के रायचूर जिले के लिंगासोगुर का रहने वाला वामसीकृष्णा अपनी पत्नी सुनीता और बेटा प्रवीण चौधरी (7) के साथ तेलंगाना के यहां रहने वाले रिश्तेदारों की शादी समारोह में हिस्सा लेने के लिए आया था. समारोह के दौरान खेलते समय प्रवीण चौधरी गिर गया.

बायीं आंख के ऊपरी हिस्से में चोट लगने के बाद उसे स्थानीय निजी अस्पताल में ले जाया गया. उसका घाव गहरा था. घाव पर टांके लगाने की जगह मेडिकल स्टाफ ने उसे फेविक्विक से चिपका दिया. जब यह बात उसके पिता को मालूम हुई तो उसने इसकी शिकायत अस्पताल प्रशासन से की. फिर आरोपी मेडिकल स्टाफ की पहचान की गई. बताया जाता है कि उसके खिलाफ कार्रवाई की गई. वहीं, वामसीकृष्णा ने इसकी शिकायत आइजा थाने में की है. शुक्रवार को यह मामला शहर में चर्चा का विषय बन गया. पुलिस ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है. इस घटना से पीड़ित के परिजनों में रोष है. उनका कहना है कि इससे बच्चे को खतरा हो सकता था.

Back to top button