टॉप स्टोरीज़

ASI ने किया प्रेमिका का मर्डर: महिला के साथ पहले बनाया संबंध और फिर उतार दिया मौत के घाट, बोरे में लाश भरकर तालाब में फेंका, पुलिस ने….

जमशेदपुर 22 नवंबर 2021। झारखंड के जमशेदपुर जिले के बिष्टुपुर साउथ पार्क रिलायंस फ्रेश के पीछे क्वार्टर में रहने वाली 30 वर्षीय तृषा पटेल की हत्या का खुलासा हो गया है। साकची थाने के एएसआई धर्मेंद्र सिंह ने गला दबाकर तृषा की हत्या कर दी थी। महिला आरोपित एएसआई को ब्लैकमेल कर चार लाख रुपये की मांग कर रही थी और कभी-कभी शादी करने का दबाव बना रही थी। पुलिस की पूछताछ में एएसआई ने बताया कि बीते 12 नवंबर की रात को 9 बजे वह बिष्टुपुर से महिला को मोटरसाइकिल पर बैठाकर खड़ंगाझार टीओपी के पास क्वार्टर ले गया। फिर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया व फिर विवाद होने पर रात को 11 बजे के बाद गला दबाकर हत्या कर दी।

 

आरोपित ने बताया कि हत्या के बाद तृषा के शव को बोरे में भरा। बाइक से शव को रात के डेढ़ बजे तार कंपनी के पास तालाब में फेंक दिया और वापस क्वार्टर में आकर सो गया। शव ले जाने से पहले एएसआई ने तार कंपनी के पास ड्यूटी देने वाले गार्ड से फोन कर लोकेशन पूछा। फिर दूसरे रास्ते से बाइक से शव लेकर पहुंचा। 13 नवंबर को साकची सीसीआर डीएसपी से 13 से 26 नवंबर तक गांव जाने की बात कहकर छुट्टी ली और चला गया।

Back to top button