टॉप स्टोरीज़

FREE AIR TICKET OFFER – ….यह एयरलाइन कंपनी फ्री में दे रही 50 लाख टिकट,नए साल में कर लें देश-विदेश की सैर, 25 सितंबर तक कर सकेंगे……

NW न्यूज डेस्क 21 सितंबर 2022। एयर एशिया अपनी बड़ी वापसी का जश्न मना रहा है। अब ज्यादातर एयरलाइंस अपने प्री-कोविड कारोबार के स्तर पर आ गई हैं। यही कारण है कि अपनी इस वापसी को एयर एशिया हवाई सफर करने वाले यात्रियों के साथ एक कदम आगे बढ़कर जोरदार तरीके से मना रही हैं। एयर एशिया ने 50 फ्री एयर टिकट देने की घोषणा की हैं, जिसकी बुकिंग 25 सितंबर तक करा सकते हैं।

हर किसी की चाहत होती है कि उसे जिंदगी में कम से एक बार हवाई जहाज में सफर करने का मौका मिले। लेकिन ये चाहत हर किसी की पूरी नहीं हो पाती। अगर आपकी भी यह चाहत अब तक बची हुई है, तो ये खबर आपके लिए हैं। क्योंकि आज हम आपको ऐसी जानकारी देने जा रहे हैं, जिसे पढ़कर आप बिना कोई खर्च किए इस सपने को पूरा कर पाएंगे।

असल में घरेलू एयरलाइंस एयर एशिया ऐसा शानदार ऑफर लेकर आई है, जिसके बारे में जानकर आप खुशी से झूम उठेंगे एयर एशिया कंपनी अपने इस शानदार ऑफर के तहत लोगों को 50 लाख सीटों के लिए फ्री टिकट की बिक्री कर रही है। इसके लिए 19 सितंबर से टिकटो की बिक्री शुरू हो गई है और 25 सितंबर तक चलेगी।

अगर आप इस ऑफर में फ्री टिकट की बुकिंग करवाते हैं, तो अगले साल 1 जनवरी 2023 से 28 अक्टूबर 2023 के बीच यात्रा मुफ्त में एयर एशिया की के हवाई जहाज में सफर कर सकेंगे। इस ऑफर के तहत आपको कई शहरों के लिए फ्लाइट की सुविधा मिलेगी, साथ ही आप कुछ अंतरराष्ट्रीय रूटों के लिए भी फ्री टिकट हासिल कर सकते हैं।

इनमें थाईलैंड के शहर बैंकॉक, क्राबी, फुकेत, ​​न्हा ट्रांग, लुआंग प्राबांग, नकोर्न, नकोर्न श्रीथमरत, मांडले, नोम पेन्ह और पिनांग भी शामिल हैं। अगर आप एयर एशिया के 50 लाख फ्री सीट के ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं, तो कंपनी के ऐप पर जाकर सीट बुक करवा सकते हैं। इसके साथ ही आप कंपनी की वेबसाइट पर जाकर फ्लाइट्स आइकन पर क्लिक करें और अपने पसंदीदा शहर के लिए सीट बुक करवा लें।

आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि आप इस फ्री टिकट को किसी दूसरे व्यक्ति के नाम ट्रांसफर नहीं कर सकते । साथ ही इसे नियत अवधि के अंदर हर हालत में इस्तेमाल करना होगा। एयर एशिया के ग्रुप चीफ कमर्शियल ऑफिसर कैरन चैन ने कहा हमने अपने बहुत से पसंदीदा मार्गों को फिर से शुरू कर दिया है। हम फ्री सीट्स कैंपने में बढ़-चढ़कर योगदान करने के लिए अपने यात्रियों का धन्यवाद करते हैं।

Back to top button