टॉप स्टोरीज़

CG- VIDEO : NSUI नेता को पीटते लड़की का वीडियो हुआ वायरल….. अश्लील चैट से बौखलायी लड़की ने सभी के सामने की धुनाई…. उधर NSUI प्रदेश अध्यक्ष ने लिया एक्शन…. NW न्यूज से बोले….

रायपुर 17 अक्टूबर 2021। अश्लील चैट भेजने के मामले में NSUI के एक छात्र नेता पर लड़की ने थप्पडों की झड़ी लगा दी। सोशल मीडिया पर अब थप्पड़कांड और अश्लील चैट जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि इस पूरे मामले पर अब NSUI प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडेय ने भी एक्शन लिया है। मामले में प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडेय की अनुशंसा पर NSUI के नेशनल जनरल सेकरेट्री ने 2 साल के लिए आरोपी छात्र नेता को पार्टी से सस्पेंड कर दिया है।

दरअसल ये वीडियो कुछ दिन पुराना है, जो विश्वविद्यालय कैंपस का बताया जा रहा है। 1.25 मिनट के वीडियो में एक लड़की नजर आ रही है, जो एक युवक को मोबाइल पर कुछ दिखाती है, युवक अपने गले में हाथ रखकर कसम खाते हुए ये कहता है, कि उसका ये नंबर नहीं है। कुछ सेकंड की बातचीत के बाद लड़की थप्पड़ से युवक को पीटने लगती है। युवक का नाम निखिल मांडले है, जो बलौदाबाजार विधानसभा के NSUI का कार्यकारी अध्यक्ष है।

[aiovg_video type=”facebook” facebook=”https://www.facebook.com/105473218475889/posts/142051961484681/” loop=”1″]

लड़की जिस वक्त छात्र नेता को पीट रही है, उस दौरान कुछ लड़के भी हैं, जो सिर्फ खड़े हैं और उसे बचाने की कोशिश नहीं कर रहे हैं। जिस अश्लील चैट को लेकर ये मारपीट की घटना हुई है, उसका वास्ता लड़कियों के साथ अश्लीलता को लेकर है। चैट में आरोपी निखिल मांडले कुछ लड़कियों के बारे में बेहद ही भद्दी टिप्पणी कर रहा है। कहा तो ये भी जा रहा है कि परीक्षा में पास कराने को लेकर कुछ नजायज बातें उस चैट में लिखी गयी थी, हालांकि इसका प्रमाण अभी तक सामने नहीं आया है।

जानकारी के मुताबिक जिस मैसेज को लेकर विवाद हुआ, उस मैसेज में राज्य स्तरीय कुछ पदाधिकारी का भी नाम था, जिस पर लड़कियों के साथ संबंध को लेकर कुछ टिप्पणियां लिखी गयी थी। इधर इस मामले में NSUI के प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडेय ने NW न्यूज को बताया कि

“मुझे जिस दिन ये शिकायत मिली, मैंने उसी दिन मैंने कार्रवाई को लेकर अपनी अनुशंसा जनरल सेकरेट्री को भेज दी थी और उसी दिन निखिल मांडले नाम के पदाथिकारी को संगठन ने 2 साल के लिए सस्पेंड कर दिया है, महिलाओं-लड़कियों के मुद्दे पर किसी भी तरह की कोई शिकायत संगठन में बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। जिस युवक पर आरोप है वो बलौदाबाजार विधानसभा NSUI का कार्यकारी अध्यक्ष था, संगठन ने उस पर एक्शन लिया है”

चैट में कुछ संगठन के लोगों का जिक्र था। इस मामले में NSUI के पूर्व पदाधिकारी हनी बग्गा ने बताया कि

“पहले भी दोनों के बीच कुछ मामलों को लेकर विवाद हुआ था..पर एक संगठन के लोग है इसको ध्यान में रखकर दोनों को समझा कर मामला शांत करा दिया था, लेकिन कुछ समय बाद जब लड़की को उस लड़के के नंबर से लड़की के लिए किये गए अश्लील कमेंट दिखे तो उसने ये कदम उठाया, किसी भी लड़की की इज़्ज़त पर बात आयेगी तो ऐसा ही करेगी …हालांकि मामले की पूरी जानकारी सेजबहार पुलिस को दी जा चुकी है”

Back to top button