टॉप स्टोरीज़बिग ब्रेकिंग

सेक्स रैकेट : 3 लड़कियों के साथ 6 लोग पकड़ाए….होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़….

कानपुर 5 अक्टूबर 2023|कानपुर के फीलखाना थानाक्षेत्र के होटल रॉयल गैलेक्सी में चल रहे सैक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने छापेमारी की कार्रवाई के दौरान 1 महिला, 3 कॉलगर्ल समेत 3 युवकों को गिरफ्तार किया. मौके से कई प्रकार की आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है. 

एडीसीपी पूर्वी आकाश पटेल ने जानकारी देते हुए बताया कि काफी समय से होटल रॉयल गैलेक्सी में सैक्स रैकेट चलने की सूचना मिल रही थी. सूचना के आधार पर बुधवार को उन्होंने भारी पुलिस बल के साथ छापा मारा. होटल में छापेमारी की कार्रवाई लगते ही हड़कंप मच गया. मॉल रोड स्थित होटल रॉयल गैलेक्सी में काफी समय से संचालित हो रहे सेक्स रैकेट की शिकायत पर बुधवार को एडीसीपी पूर्वी व फीलखाना थाने की पुलिस ने छापेमारी की. 

आपत्तिजनक सामग्री, नौ मोबाइल फोन और 2400 रुपये बरामद
आरोपियों की पहचान होटल मालिक अश्विनी गुप्ता उर्फ अंशु, दलाल शुक्लागंज निवासी दयाशंकर तिवारी, दलाल किदवईनगर निवासी पूजा दुबे, होटल कर्मचारी रामकिशन गौतम व ग्राहक जितेंद्र कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री, नौ मोबाइल फोन और 2400 रुपये बरामद किए।

होटल के लाइसेंस संबंधित जानकारी हासिल की जा रही है
एडीसीपी आकाश पटेल ने बताया कि होटल के लाइसेंस संबंधित जानकारी हासिल की जा रही है। इसके साथ ही इसे सीज करने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी गई है। वहीं, कहा है कि मामले में संबंधित थाने के पुलिसकर्मियों से भी पूछताछ होगी कि उन्हें कैसे जानकारी नहीं हो सकी।

किराये पर होटल लेकर रैकेट चलाने वाला फरार
एडीसीपी ने बताया कि होटल अंशु है। समरजीत नाम का शख्स उसे किराये पर लेकर उसमें सेक्स रैकेट चलवा रहा था। इसकी जानकारी होटल मालिक को भी थी। शुक्लागंज निवासी दयाशंकर और किदवईनगर निवासी पूजा ग्राहकों को लाते थे। समरजीत मौके से फरार हो गया है।

Back to top button