टॉप स्टोरीज़

मां बेटे की जोड़ी: बादशाह के गाने पर माँ को गोद में उठाया, तो माँ ने जड़ा थप्पड़, जवाब में बेटे ने….देखें वीडियो

VAIRAL VIDEO: सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल वीडियोज के कारण लोग चर्चा में रहते हैं। इसके जरिए लोग तेजी से इन्फ्लुएंसर तक बन रहे हैं। कुछ ऐसे ही फेमस लोगों में एक मां बेटे की जोड़ी भी है। यह जोड़ी इंटरनेट पर काफी धमाल मचा रही है। हालांकि इन दोनों की जोड़ी को आए दिन ट्रोलर्स की नफरत का भी सामना करना पड़ता है। अब एक वीडियो में मां और बेटा डांस के दौरान मस्ती करते नजर आ रहे हैं और इस दौरान लड़का अपनी मां को उठा लेता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है।

इस वीडियो में मां बेटे किसी बात को लेकर नोंकझोक करते नजर आ रहे हैं और वीडियो के बैकग्राउंड में बादशाह का गाना बज रहा है। इस नोंकझोंक के दौरान ही मां बेटे की बीच किसी बात को लेकर गुस्सा होती हुई दिख रही है। तो लड़का मां को मानाने के लिए माँ को गोद में उठा लेता है। जिस पर लड़के को मां एक प्यार से थप्पड़ मरती हुई दिखाई देती है। जिसके बाद बेटा भी माँ के गाल पर थप्पड़ लगते हुए वीडियो में दिख रहा है। जिसके बाद बेटा माँ को गाला लगा कर मनाता है लकिन माँ नहीं मानती और नाराज होकर कमरे से बाहर जाती हुई दिखती है। जिसके पीछे-पीछे बेटा भी जाता दिख रहा है। वहीं वीडियो की बात करें तो अब तक वीडियो 19 हजार से जयादा लोगो ने अब तक लाइक किया है। तो वहीं लोग तरह तरह के कमेंट भी कर रहे है।

https://www.instagram.com/reel/Co7Tpy8peI2/?utm_source=ig_web_copy_link

यह वीडियो इस समय इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। मां बेटे की इस जोड़ी को लेकर लोगों के मिले जुले रिएक्शंस हैं। कुछ लोग जहां इसे एक आम वीडियो की तरह देखने की बात कर रहे हैं। एक तबका इन वीडियोज का अभद्र बता मां बेटे की इस जोड़ी की आलोचना कर रहा है।

Back to top button