टॉप स्टोरीज़

VIDEO: ड्राइवर ने लगाया कमाल का जुगाड़, ऑटो को बना दिया Wagon R, सड़क पर दौड़ती दिखी अनोखी कार…

VAIRAL VIDEO: भारत में लोगों के पास जुगाड़ की कमी नहीं है। इस बात को सच साबित करने वाले कई वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर देखने को मिलते हैं। इसी कड़ी में इन दिनों भी एक कमाल का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे। दरअसल, एक ऑटो ड्राइवर ने अपने ऑटो में ऐसा जुगाड़ लगाया कि उसे एक वैगनर कार बना डाला। यदि आप ऑटो को पीछे से देखेंगे तो कंफ्यूज हो जाएंगे। वीडियो में आप इस अनोखे ऑटो को सड़क पर दौड़ता देख सकते हैं, जिसकी चर्चा अब सोशल मीडिया पर हर तरफ हो रही है। हर कोई यह सोचने पर मजबूर है कि आखिर ड्राइवर ने ये कमाल का जुगाड़ कैसे लगाया है।

वैगन-आर गाड़ी के अगले हिस्से के इंजन को हटाकर ड्राइवर ने पिछले हिस्से को हूबहू जोड़ दिया और फिर उसे सड़क पर उतार दिया। उसने कार से लाए गए पार्ट्स के साथ बदल दिया। उसने चेरी कलर में पुरानी वैगन-आर VXI मॉडल का हिस्सा लिया, जो कि हरियाणा के नंबर प्लेट के साथ है। जब इस अनोखी वैगन आर कार को लोगों ने सड़क पर देखा तो लोग हक्के-बक्के रह गए। जो भी इस गाड़ी के अगल-बगल से गुजरता, वह अपने मोबाइल कैमरे में वीडियो रिकॉर्ड कर लेता। ड्राइवर ने बताया कि वे अपने ऑटो में एक वैगन-आर कार कहकर बैठाते हैं। लोग भी बड़े ही चाव से इस गाड़ी में बैठना पसंद करते हैं।

https://twitter.com/ragiing_bull/status/1562830454138732550?s=20

ऑटोवाले ने मुताबिक, भले ही वैगन आर कार न खरीद पाएं, लेकिन उसका मजा तो ले ही सकते हैं। इसलिए उसने अपने जुगाड़ से ऑटो को नया रूप देने का फैसला किया। यह घटना सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा का विषय बन गई है। हालांकि, यह वीडियो पुराना है, लेकिन आज भी लोगों बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं। ट्विटर पर इस वीडियो को दीपक प्रभु नाम के यूजर ने शेयर किया है। इस पर हजारों व्यूज भी आ चुके हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। ज्यादातर लोगों ने हंसी वाले इमोजी शेयर किये। जबकि कुछ ने इसे धांसू जुगाड़ बताया। यूजर ने लिखा, “हमारे पास एक ब्रेन है जो एक ऑटोमोबाइल इंजीनियर को विफल कर देगा। आवश्यकता आविष्कार की जननी है।”

Back to top button