टॉप स्टोरीज़

ऐसा क्या हुआ की सुहागरात के बाद दूल्हा- दुल्हन की सुबह मिली लाश

बहराइच 5 जून 2023 उत्तर प्रदेश के बहराइच में बीते एक जून को सुहागरात की सेज पर दूल्हा और दुल्हन की मौत का राजफाश हो गया है. जानकारी के मुताबिक नव दंपति की मौत दिल का दौरा पड़ने की वजह से गई. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि हुई है. इस घटना के बाद एसपी प्रशांत वर्मा ने भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया था.

पुलिस अधिकारियों की मानें तो दंपति के कमरे में घुटन भरा माहौल था, जिसके चलते ऑक्सीजन की कमी के कारण दोनों की एक साथ दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. फिलहाल, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, दूल्हा-दुल्हन की मौत हार्टअटैक से हुई है. पोस्टमार्टम के बाद नव विवाहित जोड़े को एकसाथ एक ही चिता पर मुखाग्नि दे दी गई.

जानकारी के अनुसार, जिले के थाना कैसरगंज क्षेत्र के गोडहिया नंबर चार गांव के 22 वर्षीय प्रताप यादव
की 30 मई 2023 को क्षेत्र के मंगल मेला गांव में शादी हुई थी. खुशियों भरे माहौल में 31 मई को प्रताप अपनी दुल्हन को विदा कराकर घर लाया था. घर में महिलाओं ने मंगल गीत गाकर दूल्हा-दुल्हन की अगवानी की. देर रात तक घर में जश्न मनाया गया.

बहुत देर तक जब कमरे के अंदर से कोई आवाज नहीं आई तो परिजन चिंता में पड़ गए. बताया जा रहा है इसके बाद जब घरवालों ने दरवाजा तोड़ा तो दोनों बिस्तर पर एक साथ मृत हालत में मिले. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो दोनों के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं थे. पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दोनों नव दम्पतियों की मौत का कारण दिल का दौरा पड़ने की बात सामने आई है.

Back to top button