टॉप स्टोरीज़

चिता पर लिटाने की थी तैयारी, तभी श्मशान पहुंच गयी पुलिस….और उठा ले गयी शव…जानिये क्या है ये पूरा मामला

धमतरी 14 जून 2022। …चिता सज चुकी थी…अर्थी श्मशान घाट पहुंच चुकी थी…अंतिम संस्कार की बस तैयारी ही थी, कि तभी पुलिस पहुंच गयी। मामला धमतरी का है, जहां एक शव को चिता पर लिटाने से पहले पुलिस उठा लायी। दरअसल मामला ही कुछ ऐसा था कि पुलिस के सामने श्मशान से डेड बाडी लाने के अलावा कोई चारा ही नहीं था।

मामला एक व्यक्ति के संदिग्ध मौत का था। आशंका थी कि उसकी मौत नहीं, बल्कि उसका मर्डर किया गया है। उसके शरीर पर ताजा जख्म के निशान थे। मंगलवार को यह सनसनीखेज मामला कुरूद थाना क्षेत्र के ग्राम झुरानवागांव से सामने आया है। बताया गया कि 60 वर्षीय अधेड़ सत्तू बघेल की मौत हो गई थी, जिसके बाद परिजन उसके अंतिम संस्कार की तैयारी कर उसके शव को श्मशान ले गये थे। मगर कुछ देर बाद शव को देखने के बाद कुछ ग्रामीण सकते में आ गये थे क्योंकि मृतक के शरीर के कुछ हिस्सों में ताजा जख्म दिखाई दे रहे थे बल्कि उससे खून भी बह रहा था।

जिसके बाद ग्रामीणों ने खबर पुलिस को दी पश्चात पुलिस ने श्मशान पहुच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया इस सम्बंध में कुरूद थाना प्रभारी प्रणाली वैध ने बताया कि संदिग्ध मौत की सूचना पर पुलिस श्मशान पहुची थी शव को कब्जे में लिया गया है शव में चोट के निशान भी दिखाई दे रहे है पुलिस ने बॉडी को पीएम के लिये भेज दिया है पीएम रिपोर्ट आने पर आगे की कार्यवाही की जायेगी

Back to top button