वायरल न्यूज़

VIRAL VIDEO: सरेराह बॉयफ्रेंड से लड़की कर रही थी गाली-गलौच, बीच बचाव करने आये फूड डिलीवरी बॉय ने लड़की को सरेराह जड़ दिये थप्पड़…….देखिये VIDEO

नई दिल्ली 1 अप्रैल 2022 । बीच सड़क पर अगर गर्लफ्रेंड नाराज हो जाये और बीच रास्ते में ही लड़ने लगे तो आने जाने वाले लोग मामला शांत कराने की कोशिश करते है। लेकिन ठीक इसके उलट उड़ीसा में बीच रोड पर ब्वायफ्रेड से झगड़ रही लड़की को एक डिलीवरी ब्वॉय ने सरेराह पीट दिया। इस मारपीट का विडियों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल पूरा घटनाक्रम उड़ीसा की राजधानी भुवनेश्वर का है। यहां बीच सड़क पर लड़ रहे कपल को शांत कराने के लिए आने वाला शख्स ही एकाएक हाथापाई पर उतर आया। इस घटना के कुछ वीडियो सामने आए हैं, जिनमें पहले एक लड़की बीच सड़क पर अपने बॉयफ्रेंड से लड़ती और लगातार उससे गाली-गलौच करती दिख रही है। सड़क पर भीड़ जमा होने लगी है, लेकिन लड़का चुपचाप सुनता रहता है। इस दौरान वो सड़क किनारे पड़ा पत्थर भी उठाती है और अपने ब्वॉयफ्रेंड की स्कूटी पर मार देती है, लेकिन इसके बाद वाला वीडियो काफी हैरान करने वाला है।

जिसमें इस झगड़े के दौरान वहां से गुजरने वाले एक फूड डिलीवरी बॉय ने इस लड़की को शांत कराने की कोशिश की, लेकिन लड़की इतने गुस्से में थी कि उसने फूड डिलीवरी वाले उस लड़के पर ही गुस्से में चिल्लाना शुरू कर दिया। ये बात उस लड़के को सहन नहीं हुई और उसने बीच सड़क पर ही लड़की को एक के बाद एक कई थप्पड़ जड़ दिए। करीब तीन-चार थप्पड़ मारने के बाद वहां मौजूद लोगों ने उसे रोकने की कोशिश भी की, लेकिन वह मारता ही जाता है। अब इस घटना का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

Back to top button