वायरल न्यूज़

सिर पर कलश लेकर साइकिल पर क्लासिकल डांस, लड़की का Video देख यूजर्स के उड़े होश….

मुंबई 04 अक्टूबर 2022 : भारत में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। यह देश ऐसे टैंलेंटेड लोगों से भरा पड़ा है, जो अपने हुनर से पूरी दुनिया को हैरान कर देते हैं। ऐसा नहीं है कि सिर्फ एक क्षेत्र में, बल्कि हर क्षेत्र में एक से बढ़कर एक टैलेंटेड लोग आपको देखने को मिल जाएंगे। किसी के पास सिंगिंग का टैलेंट होता है तो किसी के पास डांसिंग का, तो किसी के पास पेंटिंग और आर्ट का। वहीं, कुछ लोग अपने अनोखे टैलेंट से भी सभी को हैरान कर देते हैं। सोशल मीडिया पर आजकल ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की ने अपना जो अद्भुत टैलेंट दिखाया है, वो काबिलेतारीफ है।

सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियोज सामने आते रहते हैं, जिन्हें देखने के बाद कई बार अपनी खुद की ही आंखों पर यकीन नहीं होता। यूं तो भारत में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। ऐसे कई टैंलेंटेड लोग हैं, जो अपने गजब के हुनर से लोगों को हैरत में डाल देते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर सामने आ रहा है, जिसे देखकर आपके चेहरे की भी हवाइयां उड़ जाएंगी। वीडियो में एक लड़की सिर पर कलश लेकर साइकिल चलाते हुए क्लासिकल डांस करती नजर आ रही है। लड़की का टैंलेट देख यूजर्स भी दांतों तले उंगलियां दबा रहे हैं।

आपने बचपन में साइकिल तो चलाई ही होगी या अभी भी शायद चलाते हों, पर क्या कभी दोनों हाथ छोड़कर साइकिल चलाने का रिस्क लिया है आपने? यह बड़ा ही मुश्किल होता है, क्योंकि इसमें गिरने का भी डर होता है, पर इस वायरल वीडियो में लड़की दोनों हाथ छोड़कर ही साइकिल चलाती नजर आ रही है और वो भी बिना किसी डर-भर के। इतना ही नहीं, उसने अपने सिर पर एक कलश भी ले रखा है और साथ ही साइकिल चलाते-चलाते क्लासिकल डांस भी करती नजर आ रही है। लड़की का ये अद्भुत टैलेंट लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

https://twitter.com/santoshsaagr/status/1575747672442515456?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1575747672442515456%7Ctwgr%5E2ab2dff45963bab5cdc56efedf341bae06e54819%7Ctwcon%5Es1_c10&ref_url=https%3A%2F%2Fndtv.in%2Fzara-hatke%2Fvideo-classical-dance-on-a-cycle-with-an-urn-on-her-head-the-girl-won-her-heart-3401729

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter Video) पर इस वीडियो को ‘@santoshsaagr’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। सिर्फ 21 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 24 हजार से भी अधिक व्यूज मिल चुके हैं। वहीं एक हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘अद्भुत. यही है अतुल्य भारत’, तो एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘वाह क्या बात है’। इसी तरह और भी कई यूजर्स लड़की के इस टैलेंट की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Back to top button