वायरल न्यूज़

VIRAL NEWS : VIDEO- रात के अंधेरे में घोड़े की तरह सांड की सवारी कर रहा था युवक, जिसने भी देखा…..देखता ही रह गया!

वायरल न्यूज 7 मई 2023। घोड़े की सवारी और घोड़े पर करतब दिखाते आपने कई लोगों को देखा होगा। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग क्या कुछ भी कर गुजरने को तैयार हैं। ऐसे में कुछ लोग कई बार पॉपुलर नहीं हो पाते हैं, तो वहीं कुछ लोग अपने दिलचस्प या फिर हैरतंगेज कारनामे की वजह से रातों-रात सोशन मीडिया सेंसेशन बन जाते हैं। जीं हां इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही विडियों जमकर वायरल हो रहा हैं। जिसमें एक युवक घोड़े की तरह सांड की सवारी करते हुए दिख रहा हैं। इस वीडियो को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

ट्विटर पर शेयर किए गए इस रोमांच से भरे वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक शख्स सांड की सवारी करके शहर की गलियों में हवा से बातें कर रहा है। इस दौरान इसकी रफ्तार और स्वैग दोनों देखने लायक हैं। ये शख्स बैल की सवारी ऐसे कर रहा होता है, मानो उसे इसका पुराना अनुभव हो और ये सांड नहीं बल्कि कोई घोड़ा हो। इस वीडियो को पहली नजर में देखकर आप भी दंग रह जायेंगे। लेकिन फिर आपके चेहरे पर भी एक बड़ी सी स्माइल जरूर आ जायेगी। पहले आप ये वीडियो देखिए…..

वीडियो में आपने देखा कि रात का समय है और सड़क पर एक्का-दुक्का लोग ही दिखाई दे रहा हैं। तभी दूर से कोई शख्स सांड की सवारी करता आता नजर आता है। पहली नजर में लगता है कि ये शख्स मानो किसी घोड़े पर बैठा है। लेकिन जैसे ही ये वीडियो के पूरे फ्रेम में आता है और आगे बढ़ता है, तो इस शख्स को एक सांड के ऊपर बैठे हुए नोटिस किया जा सकता है। दिलचस्प बात ये है कि इस दौरान इस शख्स के हाव-भाव ऐसे होते हैं कि मानो ये उसके बांए हाथ का खेल है। इस वीडियो में सांड की सवारी का रहे शख्स का आत्मविश्वास देखने लायक है।

Back to top button