वायरल न्यूज़

सालियों का ये वीडियो खूब हो रहा वायरल…देखिये कैसे ले रही है दूल्हे से वादा…सुनकर हो जाएंगे लोटपोट

 

नई दिल्ली 3 अक्टूबर 2021।सोशल मीडिया में कब क्या वायरल हो जाए, कभी कुछ कहा नहीं जा सकता है. इस समय जीजा-साली के बीच मजेदार बातचीत का एक वीडियो खूब देखा जा रहा है. वीडियो इंस्टाग्राम (Instagram) पेज पर शेयर किया गया है, जिसे कुछ ही घंटों में हजारों बार देखा जा चुका है और तीन हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by WedAbout.com (@wedabout)

मजेदार वीडियो को देखकर मालूम होता है कि दूल्हा अपनी दुल्हन को लेने उसके द्वार पहुंच चुका है. शादी से जुड़ी सभी रस्में भी पूरी हो चुकी हैं. मगर जैसे ही वो दुल्हन को घर लेने ले जाने के आगे बढ़ता सालियां उसकी पास आ पहुंची. इस दौरान वो अपने जीजा जो कुछ कहती हैं सुनकर हंसी छूट जाएगी. साली उससे कहती है कि वो वादा करे कि नॉनी (दीदी) को हमेशा खुश रखेगा. दूल्हा इसका जवाब हां में देते हुए वादा कर देता है. मगर इसके बाद जो प्रॉमिस कराया जाता है, सुनकर लोटपोट हो जाएंगे.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि प्यारी साली अपने जीजू से आगे कहती है कि वो वादा करें कि नॉनी को हर चीज लेकर देंगे. दूल्हा इसका जवाब भी हां देते हैं कि तपाक दूसरी साली मजेदार प्रॉमिस लेती है. वो कहती है कि वादा करो कि आप नॉनी को दुनिया के सारे बैग लेके दोगे. दूल्हा इसका जवाब भी हां देता है. वीडियो में ये दृश्य देखना सबसे मजेदार लगता है.
वीडियो पर नेटिजन भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. ऐसे ही एक यूजर ने कहा कि अरे मैंने तो सुना कि दुनिया की सारी भैंस लेके देना. एक कमेंट में कहा गया- नॉनी को बैग चाहिए.

Back to top button