वायरल न्यूज़

VIDEO: रेलवे स्टेशन पर ‘नागिन’ सी बल खाई टूटी पाइप लाइन, चलती ट्रेन पर उड़ा पानी का फव्वारा, ट्रेन में बैठे यात्री भीगे….

VIRAL VIDEO: इंडियन रेलवे काफी तेजी से विकास कार्य कर रहा है इसके बावजूद कई बार ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ जाते हैं, जो रेलवे की खामियों को उजागर करते रहते हैं। ट्रेन के गंदे टॉयलेट, बिना टिकट वाले यात्रियों की भीड़ या ट्रेनों में पानी की कमी के मामले तो आम हो चुके हैं लेकिन ये वीडियो जरा हटके हैं। ट्रेन के कोचों में पानी भरने वाली हाई प्रेशर पाइप लाइन जब फटकर अलग हो गई तो कुछ ऐसा दृश्य सामने आया।

रेलवे स्टेशन पर कभी न कभी हमें ऐसी चीजें देखने को मिल जाती हैं, जो हैरान कर देती हैं, जैसा कि इस वायरल वीडियो (Viral Video) में देखा जा सकता है। वीडियो में सबसे पहले रेलवे स्टेशन से एक ट्रेन गुजर रही होती है, इस दौरान पटरियों के बीच बनी एक पानी की पाइप लाइन टूट जाती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, पानी के प्रेशर के कारण पाइप हवा में लहराने लगता है और कुछ ही देर बाद पाइप नीचे गिर जाता है, तभी पानी का मोटा फव्वारा निकलने लगता है, जो चलती ट्रेन पर गिरता नजर आता है।

https://twitter.com/Gulzar_sahab/status/1602550163469320192?s=20&t=Xh5X8CRE4DnGxLZwuSw8vw

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह वीडियो @Gulzar_sahab नाम के हैंडल से शेयर किया गया है, इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा गया है, ‘वेलकम टू इंडिया’, जिसे अब तक आठ हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो को देख यूजर्स खूब ठहाके लगा रहे हैं और इस समस्या पर मजाकिया अंदाज में तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘ये है असली नागिन डांस।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ये तो ट्रेन धोने का ऑटोमेटिक सिस्टम है।’ वहीं कमेंट सेक्शन में कई यूजर्स ने भारतीय रेलवे की ऐसी कई खामियों और समस्याओं काे गिनाना शुरू कर दिया है।

Back to top button