टॉप स्टोरीज़वायरल न्यूज़

खुद फूड डिलीवर करने निकल पड़े जोमैटो के CEO, कुछ इस अंदाज में मनाया फ्रेडशिप डे

6 अगस्त 2023 ऑनलाइन फूड डिलीवरी ऐप Zomato के सीईओ दीपिंदर गोयल अक्सर अपने खास अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. इस बार उन्होंने बेहद शानदार तरीके से आज फ्रेंडशिप डे मनाया. ट्विटर पर उनके फॉलोअर्स उस वक्त हैरान हो गए जब उन्होंने देखा कि दीपिंदर गोयल फ्रेंडशिप डे मौके पर खुद ही फूड डिलीवरी करने निकल गए. ज़ोमैटो सीईओ ने डिलीवरी पार्टनर्स, रेस्तरां पार्टनर्स और ग्राहकों को फ्रेंडशिप बैंड बांटने और फूड डिलीवर करने की तस्वीरें शेयर कीं.

दीपिंदर गोयल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसमें वे रॉयल एनफील्ड पर बैठे, हाथ में फ्रेंडशिप डे बेल्ट लिए इस दिन को मनाने के लिए तैयार दिख रहे. उन्होंने ग्राहकों और रेस्तरां ऑनर को बांटने के लिए फ्रेंडशिप डे बेल्ट लिए. उनके इस अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने अपने रिएक्शन जाहिर किए.

जोमैटो CEO की पोस्ट पर आए ढेरों रिएक्शन

दीपिंदर गोयल की पोस्ट पर उनके इस काम की तारीफ हो रही है तो कुछ यूजर्स अपनी शिकायतें भी दर्ज कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ”जोमैटो के ऑर्डर आज स्विगी से ज्यादा है, जहां लोग सीईओ से मिलने की उम्मीद कर रहे हैं.”

एक यूजर ने तंज कसा, ”अरे भाई कंपनी चलाने के लिए क्या-क्या करना पड़ता है.” एक अन्य यूजर ने लिखा, ”इसे बेंगलुरु में भी करें.” स्वपनिल श्रीवास्तव नाम के यूजर ने लिखा, ”धन्यवाद जोमैटो, हाउसहेल्प की गैरमौजूदगी में मेरे फूड फ्रेंड बनने के लिए.”

‘वास्तविक रोल मॉडल’

एडवोकेट चिराग शाह नाम के यूजर ने जोमैटो के सीईओ की जमकर तारीफ की. उसने लिखा, ”भाई, आप कई स्टार्टर संस्थापकों के लिए वास्तविक रोल मॉडल हैं और आपकी कंपनी में एक छोटा शेयरधारक बनकर मैं वाकई खुश हूं. मेरे फोन में स्विगी है लेकिन भगवान कसम, मैंने स्विगी से एक बार भी ऑर्डर नहीं किया है. मैं वास्तव में चाहता हूं कि जोमैटो भारत से प

Back to top button