वायरल न्यूज़

इस लड़की ने रवीना टंडन के गाने पर कहर ही ढा दिया, डांस ऐसा कि नजरें नहीं हटेंगी, देखें वीडियो…..

वायरल वीडियो: सोशल मीडिया पर इन दिनों पाकिस्तानी डांसरों के वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में एक लड़की का वीडियो सामने आया था, जिसमें वो ‘मेरा दिल ये पुकारे’ गाने पर डांस करती हुई नजर आई। वीडियो इतना वायरल हुआ कि सभी इस गाने पर रील बनाने लगे। अब फिर से एक पाकिस्तानी लड़की का वीडियो सामने आया है, जिसमें वो ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त’ गाने पर डांस कर रही है।

बॉलीवुड मूवी मोहरा के गाने “तू चीज बड़ी है मस्त मस्त” के ​रीमिक्स गाने पर डांस करती एक पाकिस्तानी डांसर का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस दिल जीत लेने वाले वीडियो में आप एक पाकिस्तानी डांसर को फ्लोर पर थिरकते हुए दिखाया गया है। वीडियो में डांसर ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त’ पर डांस करती नजर आ रही है, जो मूल रूप से अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री रवीना टंडन पर फिल्माया गया है और इसका ये रिमिक्स गाना फिल्म मशीन में कियारा ​आडवाणी पर फिल्माया गया है। पाकिस्तानी डांसर, लाल और सुनहरे रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही है और सॉन्ग फेम एक्ट्रेस रवीना टंडन को भी डांस में कड़ी टक्कर दे रही है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो किसी कार्यक्रम में लड़की डांस के लिए स्टेज पर पहुंचती है। फिर देखते ही देखते ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त’ पर धमाकेदार डांस करना शुरू कर देती है। इस दौरान लड़की ने गजब का डांसिंग स्किल दिखाया। सोशल मीडिया भी उससे इंप्रेस नजर आ रहा है। कई यूजर्स का कहना है कि लड़की को बॉलीवुड में मौका मिलना चाहिए। इस वीडियो को SHAIKH KHUSHI नामक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इसे अभी तक 26 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Back to top button