वायरल न्यूज़

जब शादी में कुछ ऐसा करती कैमरे में रिकार्ड हो गयी दुल्हन, दूल्हे ने खुद कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया सबकुछ…..देखिये VIDEO

 

दिल्ली 1 मार्च 2022 । शादी वाले दिन दूल्हा और दुल्हन अपने हर मोमेंट को कैमरे में कैद करना पसंद करते हैं। लेकिन शादी के इस यादगार पल के बीच सबकी नजरों से बचकर दुल्हन कुछ ऐसा करती कैमरे में रिकार्ड हो गयी है, जिसे लोग अब खूब देख रहे है, जीं हां ये विडियों किसी और ने नही बल्कि दुल्हे ने अपने मोबाईल के कैमरे से रिकार्ड किया है, जिसे सोशल मीडिया पर लोग खूब देख रहे है।

गौरतलब है कि किसी भी शख्स की शादी तय होती है तो वह उसके जीवन का सबसे बड़ा दिन होता है। शादी वाले दिन वह हर खुशियों में शरीक होना चाहता है और हर पल यादो के एल्बम में समेटना भी चाहता है। इन्हीं मोमेंट को यादगार बनाने के लिए फोटग्राफर को बुक करता है, जहां फोटोग्राफर नहीं पहुंच पाते वहां खुद दूल्हा या दुल्हन अपने मोबाइल कैमरे से वीडियो कैप्चर करना पसंद करते हैं…….कुछ ऐसा ही वायरल होने वाले इस वीडियो में देखने को मिला जब दूल्हे ने चोरी से दुल्हन का एक वीडियो अपने कैमरे में रिकॉर्ड किया।

https://www.instagram.com/p/CZl9ncMj97Q/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

जी हां जैसा कि हम सभी जानते हैं महिलाओं को गोलगप्पे बेहद पसंद होते हैं। उनकी पसंदीदा फूड्स में पानीपुरी जरूर होता है। शादी वाले दिन अगर फूड स्टॉल पर गोलगप्पे हैं, तो हर किसी का खाने का मन करता है। कुछ ऐसा ही वायरल होने वाले इस वीडियो में देखने को मिला। इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दुल्हन अपनी शादी वाले दिन जब खाने के लिए बैठी होती है, तो उसके सामने गोलगप्पे भी परोसे जाते हैं। दुल्हन ने जैसे ही गोलगप्पे उठाकर खाने की कोशिश की तो बगल में बैठे दूल्हे ने अपने कैमरे में सबकुछ रिकॉर्ड कर लिया।

इस दौरान जब दुल्हन की निगाह अचानक कैमरे पर गई तो वह मुस्कुराने लगी। सबसे अच्छी चीज यह देखने को मिली कि जब दुल्हन बड़ी नथिया के चक्कर में गोलगप्पे खाने में असफल हुई, तो उसने दूल्हे की तरफ देखा। दूल्हे ने बिना देरी किए दुल्हन की नथिया को उठाया फिर उसने आसानी से गोलगप्पे खा लिया….. हालांकि दूल्हे का रिएक्शन भी बेहद ही धांसू देखने को मिला दूल्हा और दुल्हन का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Back to top button