टॉप स्टोरीज़वायरल न्यूज़स्पोर्ट्स

जब कुत्ते पर चढ़ा फुटबॉल खेलने का खुमार, मैदान में घुसकर कर डाला ये काम, दौड़ते नजर आए खिलाड़ी

डॉगी ने फुटबॉल के मैदान में दिखाया ऐसा करतब कि लोग बोले- ‘ये तो बढ़िया डिफेंडर बन सकता है’

फुटबॉल प्रेमियों के लिए यह खेल उनका जुनून है. देश और दुनिया भर में ऐसे ढेरों लोग हैं, जो इस खेल को अपनी जिंदगी मानते हैं. खिलाड़ियों के साथ ही खेल प्रेमी भी इस तरह मैच में डूब जाते हैं कि, उन्हें कुछ भी नहीं सूझता. इंसानों का खेल प्रेम तो आपने खूब देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी किसी जानवर को किसी खेल के प्रति दीवाना होते देखा है. सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो में एक कुत्ते की फुटबॉल के लिए दीवानगी देखते बनती है, यह कुत्ता आखिर क्या करता है आइए आपको वीडियो में दिखाते हैं.

आप भले ही क्रिकेट या कुश्ती के दीवाने हों, लेकिन दुनिया भर में सबसे पॉपुलर गेम की बात की जाए, तो फुटबॉल का नाम सबसे ऊपर आता है. मैच के एक्साइटमेंट में अक्सर आपने देखा होगा कि, कई बार ऑडियंस में से कोई खेल प्रेमी मैदान में घुस जाता है, लेकिन क्या कभी आपने किसी कुत्ते को मैदान में घुसकर फुटबॉल खेलने की कोशिश करते देखा है. जी हां, ऐसा हुआ है और बाकायदा ये अनोखा नजारा वीडियो में कैद हो गया है, जो अब सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. वीडियो में जिस तरह कुत्ता फुटबॉल पर लपका और उसे मुंह में दबा लिया, उसे देखकर लोग कह रहे हैं कि जरूर कुत्ता और उसका मालिक फुटबॉल के दीवाने होंगे.

फुटबॉल खेलना चाहता था कुत्ता

ये वीडियो काफी मजेदार है, जिसमें मैदान पर उस वक्त मौजूद खिलाड़ी भी इस सिचुएशन पर गुस्सा होने की बजाय उसके मजे ले रहे थे. ऐसा लग रहा था मानों वो कुत्ता फुटबॉल को काफी पसंद करता है और वो वहां वाकई फुटबॉल खेलना चाह रहा था. रेड इट पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. इसके मालिक की भी तारीफ की जा रही है कि, उसके पास रहकर कुत्ता काफी मजेदार खेल सीख रहा है. रेडिट पर इस वीडियो को 28 हजार से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं. लोग इस कुत्ते पर प्यार बरसा रहे हैं औऱ इसके क्यूट और प्लेफुल अंदाज को पसंद कर रहे हैं.

Back to top button