वायरल न्यूज़

घर तोड़ने निगम पहुंचा बुलडोजर लेकर….वैसे ही सामने खड़े होकर दंपति खुद को लगाने वाला था आग, तभी….

बेंगलुरू 12 अक्टूबर 2022 बेंगलुरू में बुधवार को एक दंपति एक बुलडोजर के सामने खड़ा हो गया. उन्होंने धमकी दी कि अगर उनके घर को तोड़ा गया तो खुद को आग लगा लेंगे. बता दें, शहर में जल निकासी को अवैध रूप से अवरुद्ध करने वाले ढांचे को हटाने का अभियान जारी है.
बीबीएमपी (ब्रुहट बेंगलुरु महानगर पालिका) शहर के उत्तरपूर्वी हिस्से में केआर पुरम के एसआर लेआउट में तोड़फोड़ कर रहा था. जब दंपति के घर के पास टीम बुलडोजर के साथ पहुंची तो सोना सेन और उनके पति सुनील सिंह चिल्लाने लगे कि वे खुद को आग लगा लेंगे. वे अपने घर के बाहर दीवार से चिपके रहे, उनमें से एक के पास पेट्रोल की बोतल थी.

वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने अपने ऊपर पेट्रोल डाल लिया और तभी पुलिसकर्मी और पड़ोसियों ने उन्हें पकड़कर ऊपर खींचने की कोशिश की. जब दंपति ने माचिस जलाने की कोशिश की तभी उन पर पानी फेंक दिया गया.

पड़ोसियों और अन्य लोगों को दंपति से जल्दबाज़ी में कुछ न करने का अपील करते हुए देखा गया और नगर निगम के अधिकारियों से तोड़फोड़ को रोकने की गुहार लगाई गई.

दंपति ने प्रशासन पर उन्हें बेघर करने की कोशिश का आरोप लगाते हुए दावा किया कि उनके पास यह साबित करने के लिए दस्तावेज हैं कि उनका घर अवैध नहीं है.

Back to top button