टॉप स्टोरीज़वायरल न्यूज़

अजीबो-गरीब घटना में शख्स गिरफ्तार, सोती महिलाओं के पैर रगड़ने के आरोप में भेजा गया जेल

5 अगस्त 2023अमेरिका के नेवाडा में एक व्यक्ति को घरों में घुसने और सोते समय महिलाओं के पैरों को सहलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. नेवाडा में डगलस काउंटी शेरिफ विभाग के अनुसार 26 वर्षीय  संदिग्ध मार्क एंथोनी गोंजालेस पर पहले भी इसी तरह के अपराध करने का आरोप है.

शेरिफ विभाग ने फेसबुक पर कहा कि 1 और 3 जुलाई के बीच गोंजालेज ने सुबह के समय अनलॉक स्क्रीन दरवाजे खोलकर दो स्टेटलाइन रिसॉर्ट कॉन्डोमिनियम में प्रवेश किया.एक बार अंदर जाने के बाद बिस्तर के किनारे खड़े होकर और दो अलग-अलग   महिलाओं के पैरों को रगड़ा. 

पुलिस विभाग के अनुसार, गोंजालेस को एटवाटर/मर्सिड काउंटी, कैलिफोर्निया क्षेत्र में स्थानीय कानून प्रवर्तन के लिए जाना जाता था और वह कई अपराधों का संदिग्ध था, जिनमें से कुछ घटनाओं के दौरान महिलाओं के जूते की चोरी, अतिक्रमण और यौन आत्मसंतुष्टि शामिल थी। . डीसीएसओ जांचकर्ताओं को यह प्रतीत हुआ कि गोंजालेस के अपराध प्रकृति में बढ़ रहे थे।

1 अगस्त, 2023 को अधिकारियों ने गोंजालेस को उसके आवास से गिरफ्तार कर लिया। गोंजालेज को चोरी के दो मामलों और बैटरी के दो मामलों के लिए मर्सिड काउंटी जेल में रखा गया था। गोंजालेस को 50,000 डॉलर की जमानत के साथ एक भगोड़े वारंट पर मर्सिड काउंटी जेल में रखा जाएगा जब तक कि उसे डगलस काउंटी, नेवादा में वापस प्रत्यर्पित नहीं किया जाता।

गोंजालेस को  घर से गिरफ्तार हुआ
1 अगस्त 2023 को अधिकारियों ने गोंजालेस को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. गोंजालेज को चोरी के दो मामलों और बैटरी के दो मामलों के लिए मर्सिड काउंटी जेल में रखा गया था. गोंजालेस को 50,000 डॉलर की जमानत के साथ एक वारंट पर मर्सिड काउंटी जेल में रखा जाएगा जब तक कि उसे डगलस काउंटी नेवाडा में वापस लौटाया नहीं किया जाता. डगलस काउंटी शेरिफ डैन कवरली ने कहा, “मुझे बेहद खुशी है कि मेरे जांचकर्ता इस व्यक्ति की पहचान करने, पता लगाने और गिरफ्तार करने में सफल हुए

Back to top button