मनोरंजन

बिना प्रेग्नेंट हुए बच्चों की मां बनी ये तीन एक्ट्रेस,नाम सुन रह जाएंगे हैरान

प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 2001 में फिल्म ‘साजन मेरे सतरंगिया’ से की थी। कुछ ही फिल्मों के बाद प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की टॉप हीरोइन बन गईं।

करीब डेढ़ दशक तक बॉलीवुड पर राज करने के बाद प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड की राह पकड़ी और यहां भी अपना एक्टिंग करियर स्थापित किया. यहीं पर प्रियंका चोपड़ा की मुलाकात ‘निक जोनास’ से हुई और दोनों ने 2018 में शादी कर ली।

बिना प्रेग्नेंट हुए बच्चों की मां बनी ये तीन एक्ट्रेस,नाम सुन रह जाएंगे हैरान

read more: Business Idea: गर्मियों में इसकी खेती कर देंगी मालामाल, लागत और मेहनत भी कम

शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा ने 2022 में बेटी ‘मालती मैरी’ को जन्म दिया। लेकिन बच्चा पाने के लिए प्रियंका चोपड़ा ने सरोगेसी का रास्ता अपनाया। मां बनने का एहसास झेल रहीं प्रियंका चोपड़ा की सेहत अब भी पहले जैसी ही है और जवानी का निखार भी बरकरार है।

प्रीति जिंटा: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने दर्जनों बॉलीवुड हिट फिल्मों में काम किया है। प्रीति जिंटा की खूबसूरत अदाओं और दमदार फिगर के लोग आज भी दीवाने हैं।

प्रीति जिंटा ने साल 2016 में अमेरिकी बिजनेसमैन ‘जीन गुडइनफ’ से शादी की। साल 2021 में प्रीति जिंटा और जीन जुड़वां बच्चों के माता-पिता बने। लेकिन प्रीति जिंटा ने इन बच्चों को सरोगेसी के जरिए जन्म दिया। अब प्रीति जिंटा दो बच्चों की मां होने के बावजूद फिट एंड फाइन दिखती हैं।

बिना प्रेग्नेंट हुए बच्चों की मां बनी ये तीन एक्ट्रेस,नाम सुन रह जाएंगे हैरान

read more: आज ही 2 लाख से कम में खरीदें नई जैसी Maruti Swift, माइलेज भी मिलता है गजब का, जाने डील

शिल्पा शेट्टी: शिल्पा शेट्टी पिछले 30 सालों से बॉलीवुड में काम कर रही हैं। अपनी फिटनेस के लिए मशहूर शिल्पा शेट्टी लोगों को फिट रहने के लिए प्रेरित करती हैं और योग भी सिखाती हैं। उम्र के इस पड़ाव पर भी शिल्पा शेट्टी का फिटनेस के प्रति जुनून किसी से छिपा नहीं है। शिल्पा शेट्टी दो बच्चों की मां भी हैं।

लेकिन इसके बाद भी उनके फिगर पर कोई फर्क नहीं पड़ा है। शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में ‘राज कुंद्रा’ से शादी की। इसके बाद 2012 में शिल्पा शेट्टी दो बच्चों की मां बनीं। लेकिन ये दोनों बच्चे सरोगेसी के जरिए पैदा हुए थे. अब मां बनने की खुशी के साथ-साथ शिल्पा अक्सर अपने 6 पैक एब्स भी फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं।

 

Back to top button