Business

Small Business Ideas 2024 टाइम पास करना छोड़े और घर से शुरू करे लाखों का बिजनेस होंगी बफ़र कमाई

अगर आप लोग भी शहरों में रहते हो तो तुम्हारा होम पेज और एक बड़ी छत आपके पास होना बहुत ही जरुरी हो गया है। अगर आप भी Business के बाहर पैसा निवेश करना या फिर आपको क्या करने की आवश्कता भी होगी।अगर आपके घर की छत से Business ऐसा करने से से आप लोग लाखों रुपया कमा सकते हैं। Small Business Ideas 2024 टाइम पास करना छोड़े और घर से शुरू करे लाखों का बिजनेस होंगी बफ़र कमाई।

छत पर खेती/छत पर बागवानी

  • अगर आप भी बी ० एखो गयामैं प्रेमी हो तो हम आपको बताते दे की अब ये आप बागवानी पसंद है बस करना ये है की आय का मध्यम बना सकते हैं
  • हमारा बागवानी पसंद है ला आय का स्रोत तुम्हें बेवकूफ बनाने के लिए छत पर खेती/छत पर बागवानी भी कर सकेंगे।
  • छत का निर्माण केवल आपके दौरान कार्बनिक पदार्थबीजीतो, पौधे, हरी सब्जियाँ – सब्जियाँ ला बड़े होना और आप इसे बेचकर अच्छी कमाई भी कर सकते हैं।

8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ मार्केट में आ गया Tecno Pova 6 Pro का 5G Smartphone

अपनी छत पर सोलर पैनल लगाएं और मोटी कमाई करें

  • अगर आपके घर की छत बहुत बड़ी हो तो सूरज का सीधी और तेज़ धूप अगर आपके पास आती है तो घर की छत केवल सौर पेनल में स्थापित भी करती। जिसकी वजह से बिजली कटौती का संकट से आर ईएचटी जिसके बदले तुम्हें मिलेगा अतिरिक्त बिजली ला बिजली कंपनी ला बेचकर मोटा मुनाफा कमाया जा सकता है। Small Business Ideas 2024 टाइम पास करना छोड़े और घर से शुरू करे लाखों का बिजनेस होंगी बफ़र कमाई।

छत पर मोबाइल टावर लगवाएं और घर बैठे लाखों रुपये कमाएं

  • आपको बताते दे की अगर आपका घर का जीटी बहुत ही ऊँचा या फिर बड़ा हो तो आप छत पर   कंपनी मोबाइल टावर न केवल शामिल हो सकता है। जो 30,000 से ₹ ​​50,000 प्रति माह भी अधिक कमाई भी कराता है।

Mahindra के होश उड़ाने आ गयी Toyota की Mini Fortuner कार दनदनाते फीचर्स के साथ

होर्डिंग्स और बैनर लगाएं और अच्छा पैसा कमाएं

  • अगर आपका घर भीड़ – पेंच की जगह पर कहाँ मेला दिन-रात लोगों से भरा रहता या आप होम पेज का छत जिससे होर्डिंग्स और बैनर इतना ही नहीं अब उससे स्थापित भी किया जाता है। बता  दे की अब ये कंपनी उत्पाद का विज्ञापन देने आप इसे इस और भी कर सकते हैं।

Back to top button