Automobile

land rover defender की पुंगी बजाने आ रही है 2024 Jeep Wrangler Facelift, देखे नए फीचर्स और कीमत

land rover defender की पुंगी बजाने आ रही है 2024 Jeep Wrangler Facelift, देखे नए फीचर्स और कीमत. जैसा की आप सभी जाते है की मार्केट में जीप रैंगलर के फिलहाल दो वेरिएंट, अनलिमिटेड और रूबिकॉन उपलब्ध है, इसमें अनलिमिटेड की एक्स शोरूम कीमत 62.65 लाख रुपये और रूबिकॉन की 66.65 लाख रुपये रखी है.

Jeep Wrangler Facelift फीचर्स

अगर इसके फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको 12.3-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम सेंटर में सभी वेरिएंट में स्टैन्डर्ड दिया है. इन्फोटेनमेंट स्क्रीन जीप के यूकनेक्ट 5 सिस्टम पर चलती है जो की एसयूवी में कनेक्टेड फीचर्स भी है, इसमें ट्रेल्स ऑफरोड गाइड भी शामिल किए है, इसमें 62 जाने-माने ऑफ-रोड ट्रेल्स भी शामिल किए गए हैं. आपको बता दे की इसके बीच में एसी वेंट अब इन्फोटेनमेंट स्क्रीन के नीचे रखे गए हैं.

मार्केट में सनसनी मचाने आ गया HD photo quality वाला Realme 10 Pro का 5G Smartphone

land rover defender की पुंगी बजाने आ रही है 2024 Jeep Wrangler Facelift, देखे नए फीचर्स और कीमत

जबकि इसके केबिन का बाकी लेआउट लगभग पहले के जैसे ही है. इसके अलावा इसमें आपको 12-वे पावर एडजस्टेबल फ्रंट सीट, वायरलेस एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो और एक नया सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जेसवे कई प्रकार के नए फीचर्स देखने को मिल जायेंगे.

Jeep Wrangler Facelift पावरट्रेन 

आपकी जानकारी के लिए बता दे की भारत-स्पेक प्री-फेसलिफ्ट जीप रैंगलर में 270hp/400Nm, 2.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध है, जो 8-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमेटिक और जीप के सेलेक-ट्रैक फुल-टाइम 4WD सिस्टम के साथ स्टैंडर्ड के साथ शामिल है. रैंगलर फेसलिफ्ट में भारतीय मार्केट में एकमात्र पावरट्रेन ऑप्शन के जारी किया जा सकता है.

iphone की वाट लगाने आ गया Realme का 5G phone धांसू बैटरी से करेगा लोगों के दिलो पर राज

Jeep Wrangler Facelift लॉन्च डेट

आपकी जानकारी के लिए बता दे की 2024 जीप रैंगलर फेसलिफ्ट भारतीय मार्केट में 22 अप्रैल, 2024 को लॉन्च होगी. लगभगएक साल पहले ग्लोबल मार्केट में पेश की गई फेसलिफ्ट रैंगलर, नए डिजाइन और धाकड़ फीचर्स के साथ भारतीय मार्केट में आ रही है.

Back to top button