मनोरंजन

सारा अली खान को पैपराजी पर आया गुस्सा ,दोस्तों के साथ गयी थी फिल्म देखने


बॉलीवुड एक्ट्रेस 24 अगस्त 2023| सारा अली खान अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती रहती हैं और क्वालिटी टाइम स्पेंड करती दिखाई देती हैं वह उनके साथ कभी ट्रिप पर तो कभी फिल्म देखने अक्सर जाया करती हैं।इसी के साथ सारा की अपने दोस्तों के साथ तस्वीरें और वीडियो भी लगातार सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती नजर आती है।खैर इस बात में भी कोई दौड़ाये नहीं सारा अली खान को घूमना फिरना काफी पसंद है साथ ही एक्ट्रेस को नई जगह एक्स्प्लोर करते हुए भी देखा जाता है।

सारा अली खान को आया गुस्सा
दोस्तों के साथ मूवी देखने गई सारा ने पहले पैपराजी के लिए पोज दिए. उसके बाद वह थिएटर का दरवाजा खुलने का ओपन करने लगीं. पैपराजी फिर भी उनकी फोटोज और वीडियो लेते रहें. जिसके बाद सारा को गुस्सा आ गया. उन्होंने कहा- सर, प्लीज अभी बंद करो ना, मुझे अच्छा नहीं लगता.

सारा अली खान के सपोर्ट में उतरे फैंस

सारा अली खान के पैपराजी पर नाराज होने का वीडियो वायरल होने के बाद कई लोग एक्ट्रेस के सपोर्ट में उतर आए हैं. एक यूजर ने लिखा-‘कुछ तो प्राइवेसी दो, हमेशा पीछे पड़ जाते हो तुम लोग.’ तो दूसरे ने लिखा- जीने दो भाईयों,’उनकी भी लाइफ है हर दिन पीछे पड़े रहते हो सब’. अन्य यूजर ने लिखा-‘गुस्सा आ ही जाता है, हर जगह घुस जाते हैं.’

हर दिन पीछे पड़े रहते हो सब’

दूसरे यूजर ने लिखा, जीने दो भाईयो. उनका भी जीवन है हर दिन पीछे पड़े रहते हो सब,” एक अन्य ने लिखा, ”गुस्सा आ ही जाता है मीडिया भी हर जगह घुस जाती है,”. फिलहाल सारा इन दिनों अपनी फैमिली, दोस्तों के साथ ज्यादा समय बिता रही हैं. हाल ही में उन्होंने तैमूर, जेह, इब्राहिम करीना कपूर के साथ मिलकर सैफ का बर्थडे मनाया था. 

Back to top button