टॉप स्टोरीज़हेडलाइन

शिक्षक से 1 लाख की उठाईगिरी, SBI में पैसे जमा कराने जा रहे शिक्षक की बाईक की डिक्की से पैसे हुए पार, CCTV में घटना कैद

केशकाल 13 मई 2023। शिक्षक से 1 लाख रुपये की उठाईगिरी हो गयी। घटना केशकाल की बतायी जा रही है। जहां बाइक सवार दो शातिरों ने शिक्षक की डिक्की में रखे नोटों से भरे बैग को पार कर दिया। घटना शुक्रवार दोपहर की बतायी जा रही है। नकाबपोश चोरों ने बस बस स्टैंड में एक शिक्षक के मोटरसाइकिल की डिक्की से पलक झपकते ही 1 लाख रुपए पार कर दिए हैं। घटना की सूचना मिलते ही केशकाल एसडीओपी भूपत सिंह समेत पुलिस की टीमघटनास्थल के पहुंचकर सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुट गयी है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस की जांच में बस स्टैंड की एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में तीन नकाबपोश युवक मोटरसाइकिल में आते हुए नजर आ रहे हैं। जिनमे से एक मास्क पहना हुआ युवक बड़ी ही सफाई से मोटरसाइकिल की डिक्की खोल कर 1 लाख रुपए पार करता नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि उक्त शिक्षक स्टेट बैंक में पैसे जमा करने के लिए गया हुआ था।

वहां से चोर उसका पीछा करते हुए बस स्टैंड पहुंच गए थे। इस दौरान जैसे ही शिक्षक मोटरसाइकिल खड़ी कर के किसी काम से मोबाइल दुकान में गया, पीछे से आकर एक मास्क पहने युवक ने डिक्की से पैसों से भरा थैला पार कर दिया है। इधर घटना की सूचना मिलते ही केशकाल एसडीओपी भूपत सिंह समेत पुलिस की टीम के द्वारा घटनास्थल के साथ साथ एनएच 30 के किनारे लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुट गई है।पुलिस की जांच में बस स्टैंड की एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में तीन नकाबपोश युवक मोटरसाइकिल में आते हुए नजर आ रहे हैं। जिनमे से एक मास्क पहना हुआ युवक बड़ी ही सफाई से मोटरसाइकिल की डिक्की खोल कर 1 लाख रुपए पार करता नजर आ रहा है।

बताया जा रहा है कि उक्त शिक्षक स्टेट बैंक में पैसे जमा करने के लिए गया हुआ था। वहां से चोर उसका पीछा करते हुए बस स्टैंड पहुंच गए थे। इस दौरान जैसे ही शिक्षक मोटरसाइकिल खड़ी कर के किसी काम से मोबाइल दुकान में गया, पीछे से आकर एक मास्क पहने युवक ने डिक्की से पैसों से भरा थैला पार कर दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Back to top button