मनोरंजनहेल्थ / लाइफस्टाइल

Mahekk Chahal: टीवी की ‘नागिन’ की तबीयत बिगड़ी, ICU में भर्ती, बोलीं- ऐसा लगा जैसे मेरे सीने में…

नई दिल्ली 11 जनवरी 2023: टीवी एक्ट्रेस महक चहल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, एक्ट्रेस इन दिनों अस्पताल में भर्ती थी। बताया जा रहा है कि महक पिछले आठ दिनों से मुंबई के एक अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराया गया था और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। वहीं अब खुद एक्ट्रेस ने एक पोस्ट भी शेयर किया है।

जानी मानी एक्ट्रेस महक चहल के बारे में हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि हाल ही में महक को अस्पताल को भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट्स की माने को एक्ट्रेस पिछले 8 दिनों से मुंबई के एक हॉस्पिटल में एडमिट हैं। अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें आईसीयू में वेंटिलेटर पर रखा गया था। हालांकि, एक्ट्रेस ने अपनी तबीयत खराब होने वाली बात मीडिया या फैंस के सामने नहीं आने दीं। अब आखिरकार उन्होंने खुद अपना हेल्थ अपडेट दिया है।

महक ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि अब उनकी सेहत में काफी सुधार हो गया है, लेकिन अब भी उन्होंने अस्पताल में ही रखा गया है, ताकि वह डॉक्टर्स की निगरानी में रहें और उन्हें बेहतर इलाज मिल सके। महक ने बताया कि उन्हें निमोनिया हो गया था और वह पिछले 3-4 दिनों से ऑक्सीजन वेंटिलेटर पर भर्ती थीं। एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें 2 जनवरी को हॉस्पिटल लाया गया था और इसके बाद से ही वह यहां भर्ती हैं। साथ ही महक ने यह भी बताया कि अब भी वह पूरी तरह से ठीक महसूस नहीं कर रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CnPCJrzv7Jk/?utm_source=ig_embed&ig_rid=1e528c01-ef8c-45dc-8646-dedc95b2e08f

महक ने कहा, ‘मेरा ऑक्सीजन लेवल ऊपर-नीचे होता रहता है। मेरे दोनों ही फेफड़े बुरी तरह से इफेक्टिड लग रहे हैं।’ महक का कहना है कि वह पूरी तरह से आराम करना चाहती थीं इसीलिए वह नहीं चाहती थीं कि उनकी तबीयत बिगड़ने वाली बात सामने आए। एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘पहले मुझे ऐसा लगा था कि ये नॉर्मल सर्दी ही है, लेकिन बाद में पता चला कि मुझे निमोनिया हुआ है।’

गौरतलब है कि महक चहल कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं। वहीं, उन्होंने टीवी इंडस्ट्री से भी खुद को कभी दूर रखने की कोशिश नहीं की। पिछले कुछ समय महल को टीवी शो ‘नागिन 6’ में नेगेटिव रोल निभाते हुए देखा जा रहा है। शो में उनका किरदार और एक्टिंग दर्शकों को खूब पसंद आ रही है।

Back to top button