मनोरंजन

BOX OFFICE : सिनेमाघर में आज “दृश्यम-2” होगी रिलीज – “दृश्यम 2” का क्लाइमेक्स दर्शको का उड़ा देगा होश ! क्या पुलिस को मिल जाएगी बॉडी….

मनोरंजन डेस्क 18 नवंबर 2022। अजय देवगन-तब्बू स्टारर फिल्म दृश्यम.2 का फीवर लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। यह फिल्म आज 18 नवंबर को रिलीज हो रही है। इससे पहले फिल्म के लिए जमकर एडवांस बुकिंग भी हो रही है। हर किसी को ये जानने कि एक्साइटमेंट है कि इस बार विजय सलगांवर किस तरह से पुलिस को गुमराह करेगा ? क्या इस बार पुलिस को बॉडी मिल जाएगी ? दृश्यम.2 का क्लाइमेक्स क्या होगा ? यही जानने के लिए ऑडियंस काफी एक्साइटेड है।

ये एक्साइटमेंट ट्रेलर और टीजर को देखकर और ज्यादा बढ़ गया है, क्योंकि टीजर के एंड में विजय सलगांवर कैमरे के सामने कुबूलनामा करता नजर आ रहा है। बता दें कि फिल्म में तब्बू, अजय देवगन, श्रिया सरन, अक्षय खन्ना और रजत कपूर नजर आएंगे। आपको बता दे कि फिल्म में दृश्यम 2 की कहानी 7 साल के लीप के बाद शुरू होती है। यानी विजय और उसकी फैमिली को सात साल बाद फिर से समस्याएं झेलनी पड़ती हैं।

सात सालों के दौरान विजय उसकी पत्नी नंदिनी और बेटी अंजू नॉर्मल लाइफ की और बढ़ने की कोशिश करते हैं। इस दौरान विजय का बिजनेस भी अच्छा चल निकलता है और वह अपने इलाके में काफी फेमस भी हो चुका होता है। हालांकि कुछ लोग अब भी दबी जुबान में सात साल पहले के आईजी मीरा के बेटे के केस के बारे में बातें करते नजर आते हैं। वे कहते हैं कि विजय ने आईजी के बेटे को मारकर इस तरह गायब किया की आज तक उसका पता नहीं चल पाया है।

पूरे फिल्म में सुपर सस्पेंस इस फिल्म के टीजर देखने के बाद यही लग रहा होगा कि पुलिस सारे सबूत जुटा लेती हैं और फिल्म के हीरो विजय सलगांवकर को पकड़ लेती हैं। लेकिन कहानी में खेल तो अब शुरू होता है दृश्यम 2 का क्लाइमेक्स ऐसा है कि आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगें। क्या विजय को सजा होगी ? आखिर फिल्म के क्लाइमेक्स का ट्विस्ट क्या है ? ये राज जानने के लिए आपको आज 18 नवंबर सिनेमाघरों में जाकर सिनेमा देखना होगा। लिहाजा इस मूवी को लेकर अजय देवगन के फैंस से लेकर सस्पेंस मूवी देखने वालों के बीच काफी उत्साह देखा जा रहा हैं।

Back to top button