बिग ब्रेकिंगहेडलाइन

राम-राम कहती है ये फीमेल डॉग: सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा ये VIDEO, नवरात्र-एकादशी पर नॉनवेज भी नहीं खाती

दुर्ग 14 जनवरी 2024। कुत्ते की बोली तो भूंकने की होती है, लेकिन क्या कभी आप सोच भी सकते हैं, कि कोई कुत्ता राम-राम बोलने लगे। आज के वक्त में जब पूरा देश राममय होता जा रहा है, तो शायद ये असंभव भी संभव है। दुर्ग से एक फीमेल डॉग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये डॉग राम-राम बोलती है। जूली नाम की एक कुत्ते का जो भी वीडियो देख रहा है, वो हैरान हो जा रहा है।

जुली अपनी मालकिन के कहने पर राम-राम बोलती है। वायरल वीडियो भिलाई के कैलाश नगर का बताया जा रहा है।भिलाई के हाउसिंग बोर्ड निवासी संदीप राजपूत के घर में जूली नाम का फीमेल डॉग है। उसका वीडियो फेसबुक पर 2 दिन से वायरल है। जब उनकी पत्नी राम-राम बोलती तो जूली भी ऐसा करती। उन्होंने बताया कि जूली एकादशी के दिन कुछ नहीं खाती है। नवरात्र पर नॉनवेज नहीं खाती।

संदीप राजपूत और उनकी पत्नी सीमा सिंह पेशे से आरकेस्ट्रा कलाकार हैं। वो लोग घर में भजन गाते हैं तो उनकी जूली नाम का डॉग भी वहीं बैठता है। दो दिन पहले जब उनके साथ जूली ने भी राम-राम बोला तो उसका वीडियो बनाकर संदीप ने फेसबुक पर डाला। जो इतना वायरल हुआ, कि देश भर में जूली की प्रसिद्धि हो गयी ।

Back to top button