टॉप स्टोरीज़

CG- बीच चौराहे पर पुलिस कांस्टेबल की पिटाई, शराबी युवकों ने दिया घटना को अंजाम, पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार, अन्य आरोपियों की …….

..

कर्वधा 31 अक्टूबर 2021- कर्वधा से बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां एक पुलिस कांस्टेबल को शराब के नशे में युवकों ने बीच चौराहे पर सरेराह पिटाई करने के बाद फरार हो गये। घटना से पीड़ित कांस्टेबल ने कोतवाली थाना में अपराध दर्ज कराया है, जिसके बाद पुलिस ने जहां एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, वही अन्य अभी भी फरार है। पूरा घटनाक्रम कर्वधा के आंबेडकर चौक का बताया जा रहा है। भोरमदेव थाना में पदस्थ कांस्टेबल लवनीत सिंह आज शाम ऑफ डयूटी था, और आंबेडकर चौक क्षेत्र में कुछ काम से गया हुआ था। इसी दौरान कुछ शराबी युवक सामने से गुजरने के दौरान कांस्टेबल से टकरा गये। इसी बात को लेकर विवाद हो गया, विवाद बढ़ने पर नशे में धुत्त युवकों ने पुलिस कांस्टेबल की सरेराह पिटाई कर दी, और मारपीट की घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार हो गये। इस घटना से आहत पुलिस कांस्टेबल लवनीत सिंह ने कोतवाली थाना में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराया है। वही पुलिस कांस्टेबल के साथ हुए इस मारपीट की घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गयी है। कोतवाली पुलिस ने मारपीट की घटना में शामिल मनीष साहू नामक एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो अन्य आरोपी अब भी फरार है।

कर्वधा कोतवाली टीआई मुकेश सोनकर ने NW न्यूज़ से बताया कि पुलिस कांस्टेबल लवनीत सिंह भोरमदेव थाना में पदस्थ है, जिस वक्त उसके साथ ये घटना हुई, उस वक्त कांस्टेबल ऑफ डयूटी था। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने अपराध दर्ज कर मारपीट की घटना में शामिल एक आरोपी को तत्काल गिरफ्तार कर लिया है, बांकि दो अन्य फरार आरोपियों की सरगर्मी से तलाश जारी है, जिन्हे देर रात तक गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Back to top button