हेडलाइन

CG- खूंखार भेड़िया घर के आंगन से बच्चे को उठाकर भागा, तीन किलोमीटर तक मां ने पीछा कर छुड़ाया, फिर भी नहीं बची बच्चे की जान

जगदलपुर 4 मार्च 2023। खूंखार भेड़िये ने एक बच्चे की जान ले ली। घटना के वक्त बच्चा घर के आंगन में खेल रहा था, तभी भेड़िया घर के आंगन से उसे उठाकर ले भागा। भेड़िये के मुंह में बच्चे को देख मां ने तीन किलोमीटर तक भेड़िये का पीछा गया। जिसके बाद भेड़िया बच्चे को छोड़कर भाग गया, लेकिन बच्चे को नहीं बचाया जा सका।

घटना बस्तर के कोड़ेनार थाना भेत्र के नैननार गांव की बतायी जा रही है। जानकारी के मुताबिक 2 साल का बच्चा ईश्वर अपने घर के आंगन में खेल रहा था, तभी अचानक से घर में भेड़ियां घुस आया। भेड़िया ने बच्चे पर हमला कर दिया, जिसके बाद बच्चा रोने लगा। बच्चे की आवाज सुनकर मां जब बाहर आयी, तो भेड़िया ने बच्चे को अपने जबड़े में दबोच चुका था।

मां ने भेड़िया से बच्चे को छुड़ाने की कोशिश की, तो भेड़ियां भागने लगा। मां भी भेड़िया के पीछे भागने लगी। करीब तीन किलोमीटर तक पीछा करने के बाद भेड़िया बच्चे को छोड़कर भाग गया। लेकिन तब तक बच्चे की स्थिति गंभीर चुकी थी। हालांकि परिजन बच्चे को लेकर तुरंत अस्पताल पहुंचे, जहां इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गयी।

Back to top button