स्पोर्ट्स

IND VS SA 1st test: दूसरे दिन का खेल हुआ खत्म, साउथ अफ्रीका को मिल गई इतने रनों की बढ़त..

दिल्ली 27 दिसंबर 2023|सेंचुरियन टेस्ट के दूसरे दिन का खेल खत्म हो गया है. दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक साउथ अफ्रीका का स्कोर 5 विकेट पर 256 रन है. इस तरह मेजबान टीम की बढ़त 11 रनों की हो गई है. डीन एल्गर 140 रन बनाकर नाबाद लौटे. वहीं, मार्को यॉन्सेन 3 रन बनाकर क्रीज पर हैं. भारत के लिए जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज ने 2-2 विकेट झटके. इसके अलावा प्रसिद्ध कृष्णा को 1 कामयाबी मिली.

अफ्रीका ने हासिल की इतने रनों की बढ़त
भारतीय टीम ने अपनी पहली पारी में साउथ अफ्रीका के खिलाफ 245 रन बनाए थे, जिसके जवाब में साउथ अफ्रीका ने अभी तक 5 विकेट के नुकसान पर 256 रन बना लिए हैं। इस तरह से अफ्रीका को पहली पारी के आधार पर 11 रनों की मामूली बढ़त भी मिल गई है। लेकिन उसके पांच विकेट शेष हैं।

अफ्रीकी टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही जब एडेन मार्करम को मोहम्मद सिराज ने जल्दी पवेलियन भेज दिया। टोनी डी जोर्डी और कीगन पीटरसन को जसप्रीत बुमराह ने आउट कर दिया। लेकिन डीन एल्गर एक छोर संभाले रहे। वह 140 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। । उन्होंने शॉर्ट गेंद के खिलाफ कट और पुल शॉट खेले। बेडिंगहम ने भी उनका अच्छा साथ निभाते हुए प्रसिद्ध और शार्दुल पर छक्के मारे।

Back to top button