मनोरंजन

क्या IPL के बाद सचिव जी और रिंकी की प्रेम कहानी बढ़ेगी आगे? ये रही रिलीज डेट, आएगा बड़ा ट्विस्ट

नई दिल्ली। पंचायत सीज़न 3 (Panchayat 3) का इंतज़ार इस समय हजारों दर्शक कर रहे हैं। पंचायत सीरीज (Panchayat 3 release date)के तीसरे सीजन में जीतेंद्र कुमार उर्फ ​​अभिषेक त्रिपाठी की स्क्रीन पर वापसी होगी। सीरीज में एक बार फिर से जीतेंद्र कुमार अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे

क्या IPL के बाद सचिव जी और रिंकी की प्रेम कहानी बढ़ेगी आगे? ये रही रिलीज डेट, आएगा बड़ा ट्विस्ट

पंचायत की कहानी अभिषेक के बारे में है, जो एक इंजीनियर है, लेकिन अवसरों की कमी की वजह से वजह उन्हें फुलेरा गांव ग्राम पंचायत में नौकरी करता है। पंचायत सीरीज के दोनों ही सीजन सुपरहिट साबित हुए थे। शो की पहली दो किस्तें जबरदस्त हिट हुईं थी और अब दर्शकों को तीसरे सीजन का बहुत ही ज्यादा बेसब्री से इंतजार है।

क्या आईपीएल के बाद रिलीज होगा पंचायत 3?
तीसरा सीजन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कब आएगा यह जानने के लिए दर्शक बहुत ही ज्यादा उतावले हुए जा रहे हैं। अफवाहों से पता चलता है कि निर्माता आईपीएल 2024 के बाद पंचायत 3 को रिलीज कर सकते हैं।

Read more: Volkswagen ने अपने एसयूवी को दिया अपग्रेड, फीचर्स ऐसे की जीत लेगा आपका दिल

पंचायत 3 को लेकर फैंस के मन में कई सवाल उठ रहे हैं, जैसे सीजन में क्या सचिव जी और रिंकी की प्रेम कहानी आगे बढ़ेगी? या फिर रिंकी के पिता अपनी बेटी का हाथ सचिव जी के हाथ में देंगे। खबरों की मानें तो पंचायत 3 में मजाक मस्ती कम और राजनीती अधिक देखने को मिलेगी।

पंचायत 3 में आएगा बड़ा ट्विस्ट

इंटरनेट पर ऐसी अफवाहें चल रही हैं कि जितेंद्र कुमार की पंचायत 3 आईपीएल 2024 समाप्त होने के बाद अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जा सकता है। खैर, ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि प्रशंसक आईपीएल के लिए पागल हैं और निर्माता लोगों का ध्यान भटकना नहीं चाहते हैं। एक सूत्र ने फिल्मीबीट को बताया कि दर्शकों को सोशल मीडिया पर फैल रही खबरों पर यकीन नहीं करना चाहिए। सूत्र ने बताया कि प्राइम वीडियो सही समय आने पर रिलीज डेट की घोषणा कर देगा।

खबरों की मानें तो अगले सीज़न में कई बड़े ट्विस्ट होने की सम्भवना है। पहले ऐसी अफवाहें थीं कि पंचायत 3 दिसंबर 2024 में रिलीज होनी थी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

क्या IPL के बाद सचिव जी और रिंकी की प्रेम कहानी बढ़ेगी आगे? ये रही रिलीज डेट, आएगा बड़ा ट्विस्ट

प्रशंसक पंचायत 3 की कहानी को लेकर कई तरह की अटकलें लगा रहे हैं। प्रशंसक यह सोच कर परेशान हो रहे हैं कि क्या अभिषेक कुमार फुलेरा हमेशा के लिए छोड़कर चले जायेंगे, या फिर यह सिर्फ एक अफवाह है। एक पोस्टर को देखने के बाद ऐसा अनुमान लगाया जा रहा था कि सचिव जी मोटर साइकिल पर सवाल होकर कहीं जाते हुए नजर आ रहे थे।

Back to top button