हेडलाइन

CG NEWS- बीच बस्ती मे 2 भाईयों पर जानलेवा हमला, एक की पीट-पीटकर कर दी हत्या, 25 से 30 बदमाशों ने जमकर फैलायी दहशत, जान बचाने घरों में दुबके रहे लोग, SP ने कहा….

कोरबा 26 अगस्त 2022। कोरबा में गुरूवार की रात कोतवाली थाना क्षेत्र में दो दर्जन से अधिक बदमाशों ने सीतामढ़ी क्षेत्र में जमकर दहशत फैलाई। हथियारों से लैस बदमाशों ने घरो में घुसकर तोड़फोड़ करने के साथ ही एक युवक की बीच बस्ती में पीट पीटकर हत्या कर दिया गया। इस घटना के बाद से जहां बस्ती के लोग अक्रोशित होकर आज सुबह कोतवाली थाना का घेराव कर दिये, वही दूसरी तरफ एसपी संतोष सिंह ने ऐसे बदमाशों के खिलाफ सख्ती से निपटने के साथ ही सभी की जल्द गिरफ्तारी कर लिये जाने की बात कही हैं।

पूरा घटनाक्रम कोरबा जिला के कोतवाली थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि सीतामढ़ी के गोकुलगंज में कृष्या यादव का परिवार निवास करता हैं। मोटर पार्टस के दुकान में काम करने वाला कृष्णा यादव रोज की तरह गुरूवार की सुबह काम पर गया था। रात के वक्त दुकान बंद होने के बाद वह घर के लिए रवाना हुआ था। तभी रात 10 बजें के लगभग बस्ती में 25 से 30 बदमाश युवक नशे की हालत में हथियार से लैस होकर पहुंचे। मृतक के भाई के मुताबिक मोतीसागर पारा में रहने वाले राहुल,चीनी पांडे, अनिकेत, पिंकू,राकेश सहित उसके साथियों ने कृष्णा यादव के घर का दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गये।

यहां बदमाशों ने घर मे खड़ी बाइक और घर के सामानों में जमकर तोड़फोड़ किया गया। उधर इस घटना से अंजान जैसे ही कृष्णा घर पर पहुंचा बदमाशों ने उस पर जानलेवा हमला करते हुए उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी। भाई की चीख सुनकर जब कृष्णा को छोटा रिंकू यादव मौके पर पहुुंचा, तो आरोपियों ने उस पर भी जानलेवा हमला कर दिया गया। बताया जा रहा हैं कि नशे में धुत्त बदमाशो ने करीब एक घंटे तक बस्ती में दहशत फैलाया गया, जिससे डर कर बस्ती के लोग खुद को घरो में बंद कर अंदर ही दुबके रहे।

बीच बस्ती में युवक की हत्या की जानकारी देर रात जैसे ही कोतवाली पुलिस को मिली पुलिस टीम तत्काल मौके पर पहुंच गयी। एसपी संतोष सिंह के निर्देश पर देर रात ही आरोपियों की पतासाजी शुरू कर करीब आधा दर्जन से अधिक संदिग्धों को पुलिस ने हिरासत में लिया हैं। बताया जा रहा हैं कि मृतक कृष्णा यादव और आरोपी युवको के बीच पुरानी रंजीश थी, जिसे लेकर उन्होने इस पूरी वारदात को अंजाम दिया गया। उधर इस घटना के बाद आज सुबह सीतामढ़ी बस्ती के लोगों ने कोतवाली थाना पहुुंचकर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांगी की गयी।

कोरबा एसपी संतोष सिंह ने इस पूरे घटना को लेकर साफ किया हैं कि कोतवाली थाना क्षेत्र में बदमाशों ने जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया हैं, उसे कभी भी बर्दाश्त नही किया जा सकता। जिले की शांति और कानून व्यवस्था सेक खिलावाड़ करने वालों के खिलाफ पुलिस सख्ती के साथ निपटेगी। सीतामढ़ी क्षेत्र मंे हुए घटना में जो भी आरोपी शामिल हैं सभी की जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जायेगी।

Back to top button