मनोरंजन

नायक 2 : अब मुख्यमंत्री के किरदार में आएंगे नजर , अनिल कपूर ने ‘नायक 2’ को लेकर दिया ये बड़ा हिंट..

मुंबई 8 दिसंबर 2023|अनिल कपूर इन दिनों ‘एनिमल’ में बलबीर सिंह बनकर छाए हुए हैं। फिल्म में उन्होंने रणबीर कपूर के पापा का किरदार निभाया है, जिसे फैंस खूब पंसद कर रहे हैं। ऐसे में अब रिपोर्टस की मानें तो अनिल कपूर जल्द ही एक और ऐसे किरदार में नजर आने वाले हैं, जिसके बारे में सुनकर आप सब एक्साइटेड हो जाएंगे। वैसे तो अनिल कपूर ने अपने करियर में कई हिट फिल्में की हैं, जिसमें – ‘मिस्टर इंडिया’, ‘तेजाब’,’राम लखन’, ‘विरासत’,’ताल’ जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं। इन्हीं में से अनिल कपूर की एक सुरहिट फिल्म ‘नायक’ भी रही है, जिसमें उन्होंने एक दिन के लिए मुख्यमंत्री बनकर लोगों का दिल जीत लिया था।

इस फिल्म में अनिल कपूर का निभाया गया किरदार आज भी लोगों के बीच काफी फेमस है। वहीं अब हाल ही में अनिल कपूर की इस फिल्म को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर आप सब खुश हो जाएंगे।

अनिल कपूर ने दिया ‘नायक 2’ का हिंट
वो खबर ये है कि अनिल कपूर ने हाल ही में साल 2001 में आई अपनी इस सुपरहिट फिल्म ‘नायक’ के सीक्वेल को लेकर रजामंदी दे दी है और कहा है कि ये जल्द शुरू हो रही है। जानिए कैसे? दरअसल, हाल ही में अनिल कपूर ने अपने को-स्टार बॉबी देओल के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अनिल कपूर और बॉबी देओल शर्टलेस होकर बॉडी दिखाते नजर आ रहे हैं। दोनों कलाकारों को साथ में देखकर फैंस काॅमेंट कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। इसी कड़ी में एक फैन ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि, नायक 2 फिल्म बना दो सर। आप दोनों शानदार लग रहे हैं।

नायक’ की स्टार कास्ट
बता दें कि 2001 में रिलीज हुई फिल्म नायक को दर्शकों का काफी प्यार मिला था। इस फिल्म में अनिल कपूर के अलावा रानी मुखर्जी, परेश रावल और अमरीश पुरी ने लीड रोल अदा किया था। वहीं फिल्म की कहानी मुख्यमंत्री और राजनीति के ईर्द-गिर्द घूमती नजर आई थी। ऐसे में नयाक 2 को लेकर फैंस की एक्साइटेड अब बढ़ती हुई नजर आ रही है।

Back to top button