मनोरंजन

गणपत : टाइगर श्रॉफ की नई फिल्म गणपत का पोस्टर हुआ जारी,धांसू लुक में दिखे एक्टर

बॉलीवुड 18 सितंबर 2023| बॉलीवुड के फिटनेस फ्रीक टाइगर श्रॉफ इन दिनों फिल्म ‘गणपत’ को लेकर सुर्खियों में हैं. जिसमें वो एक बार फिर एक्शन अवतार में नजर आने वाले हैं. हाल ही में फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया है. इस पोस्टर में टाइगर धाकड़ लुक में नजर आ रहे हैं. टाइगर का ये लुक गणेश चतुर्थी के मौके पर रिवील किया गया है. साथ ही पोस्टर के जरिए फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है.

टाइगर श्रॉफ ने साझा किया पोस्टर
गणेश चतुर्थी से एक दिन पहले आज सोमवार को टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘गणपत’ के पोस्टर को पांच भाषाओं में रिलीज किया। आधिकारिक पोस्टर में टाइगर श्रॉफ का खास अंदाज देखने को मिल रहा है। अभिनेता ने पोस्टर को साझा करते हुए कैप्शन लिखा, “उसको कोई क्या रोकेगा, जब बप्पा का है उसके हाथ। आ रहा है गणपत, करने एक नई दुनिया की शुरुआत। ‘गणपत’ इस दशहरा, 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में।”

कृति सेनन के साथ नजर आएंगे टाइगर

टाइगर श्रॉफ की ये फिल्म एक पैन इंडिया फिल्म है. जिसमें 9 साल बाद उनकी जोड़ी एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ देखने को मिलेगी. फिल्म में एक बार फिर दोनों अपनी जबरदस्त केमिस्ट्री से पर्दे पर आग लगाने वाले हैं. इससे पहले ये जोड़ी फिल्म ‘हीरोपंती’ में नजर आई थी. जो दोनों की ही पहली फिल्म थी.

23 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल द्वारा किया गया हैं. ये फिल्म 20 अक्टूबर, 2023 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है. अब फिल्म के पोस्टर ने फैंस में फिल्म देखने की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ा दी है.

Back to top button