क्राइम

CG: तीन ट्रकों के बीच भीषण टक्कर के बाद लगी आग,एक ड्राइवर केबिन में फंसकर जिंदा जला

महासमुंद 1 जून 2023। महासमुंद जिला में रफ्तार का कहर सामने आया हैं। यहां तेज रफ्तार दो ट्रक अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद सड़क किनारे खड़ी ब्रेक डाउन ट्रक से टकरा गयी। तीनों ट्रकों के बीच हुए भीषण टक्कर के बाद आग लग गया, जिससे एक ट्रक में चालक के केबिन में फंसने से उसी में जलकर दर्दनाक मौत हो गयी। घटना के बाद कई घंटे तक एन.एच.53 जाम रहा।

सड़क दुर्घटना का ये मामला महासमुंद जिला के साकरा थाना क्षेत्र का हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि ये दुर्घटना बुधवार की देर रात 2 बजें के लगभग एन.एच.53 पर घटित हुई। जानकारी के मुताबिक संबलपुर से आॅयल पेंट लेकर आकर रही तेज रफ्तार ट्रक नेशनल हाइवे पर अचानक अनियंत्रि होकर दूसरे ट्रक से टकरा गयी। दोनों गाड़ियों के बीच टक्कर होने के बाद दोनों ही ट्रक सड़क किनारे खड़ी ब्रेक डाॅउन ट्रक में जा घुसी।

इस भीषण सड़क दुर्घटना के बाद पेंट लोड ट्रक में आग लग गयी। देखते ही देखते आग तीनों ट्रकों में फैल गयी और धू-धू कर तीनों ट्रक पूरी तरह से जल गये। इस भीषण हादसे में एक ट्रक का चालक केबिन में ही फंस गया। जिसे समय रहते निकाला नही जा सका, जिससे उसकी ट्रक में ही जलकर दर्दनाक मौत हो गयी। पुलिस ने इस घटना पर प्राथमिकी दर्ज कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी हैं।

Back to top button