मनोरंजन

Khatron Ke Khiladi 12 फेम एरिका पैकर्ड ने करवाया शर्टलेस फोटोशूट,………. फैंस बोले- तुम्हारे जैसा कोई नहीं…

मुंबई 06 अगस्त 2022: रणवीर सिंह अपने न्यूड फोटोशूट के चलते सुर्खियों से जाने का नाम नहीं ले रहे हैं। चारों तरफ सिर्फ रणवीर और उनकी तस्वीरों के चर्चे हो रहे हैं। पॉलिटिकल डिबेट से लेकर ‘कॉफी विद करण 7’ के काउच तक, रणवीर के न्यूड फोटोज का जिक्र हो चुका है।

इतना ही नहीं, अलग-अलग बॉलीवुड सेलेब्स ने इन तस्वीरों पर अपना रिएक्शन भी दिया।अब एरिका पैकर्ड ने भी सेमी न्यूड फोटोशूट करवा लिया है। एरिका पैकर्ड ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है। इस फोटो में उन्हें शर्टलेस होकर पोज करते देखा जा सकता है।

एरिका ने लाइट ब्लू कलर की हाई वेस्ट जींस पहनी हुई है। वेवी हेयरस्टाइल के साथ एरिका कैमरा को देख रही हैं। इस फोटो के लिए उन्होंने मजाकिया अंदाज में कैप्शन लिखा, ‘रणवीर सिंह को कंपनी दे रही हूं। लेकिन आप मेरे बम नहीं देख सकते।’

रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ की कंटेस्टेंट रहीं मॉडल एरिका पैकर्ड सुर्खियों में आ गई हैं। बोल्ड और ब्यूटीफुल लुक्स लिए फेमस एरिका ने अब कुछ ऐसा कर दिया है कि फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स के होश उड़ गए हैं। लगता है कि एरिका पैकर्ड, बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह से काफी प्रेरित हैं, तभी तो उन्होंने शर्टलेस फोटोशूट करवा लिया है।

https://www.instagram.com/p/CgzOop3vcVZ/?utm_source=ig_web_copy_link

इस फोटो पर एरिका को मजेदार रिएक्शन मिल रहा है। एक यूजर ने लिखा, ‘तुम जो बर्गर खाती हो वो जाते कहां हैं?’ एक्ट्रेस राधिका पंडित ने कमेंट किया, ‘Ooh mamacitaaa।’ एक यूजर ने मजाक में लिखा, ‘ये आगे चलकर नेशनल इश्यू बनेगा।’ एक और ने पूछा, ‘रणवीर सिंह कहां हैं?’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आपका कोई मुकाबला नहीं है बेब।’

रणवीर के न्यूड फोटोशूट के बाद टीवी एक्टर नकुल मेहता ने भी अपना न्यूड फोटो शेयर किया था। लेकिन नकुल ने असली में अपना फोटोशूट नहीं करवाया था। बल्कि उन्होंने मजे लेने के लिए रणवीर के फोटो पर अपना चेहरा लगाकर शेयर कर दिया था। इसे देखकर फैंस खूब हंसे थे। दूसरी तरफ रणवीर के खिलाफ ‘महिलाओं की भावनाएं आहत’ करने के लिए पुलिस में शिकायत भी की गई थी।

Back to top button