Technology

धूम मचाने आ गया Samsung Galaxy F54 का 5G smartphone

Samsung ने भारतीय मार्केट में पूरा लोकप्रिय बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। डिज़ाइन से लेकर लग्ज़री लुक वाले 5g smartphone का नाम आयें तो Samsung का नाम सबसे ऊपर बताया जा रहा। उसी को लेकर आज के इस लेख में आपको Samsung F54 के बारे में जाना जायेगा।

Samsung F54 का लुक

Samsung Galaxy F54 का 5G smartphone में आपको शानदार लुक के साथ जबरदस्त फ़ीचर्स भी उपलब्ध कराये जायेगे। जो बेस्ट एबिलिटी के साथ कलर में भी बहुत ही शानदार बताया जा रहा। अब ये फ़ोन को आप फ़्लिपकर्ट और आमेजन जैसी बड़ी-बड़ी सेलिंग वेबसाइट से भी जाकर ख़रीद सकते है।

8GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ लेगा दस्तक OPPO A3 Pro का 5G phone

Samsung Galaxy F54 5G का फीचर्स

Samsung Galaxy F54 का 5G smartphone में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट वाला स्मूत फ्री डिस्प्ले भी उपलब्ध किया जायेगा। जो होल पंच कट-आउट के साथ 6.7-इंच का बड़ा डिस्प्ले भी उपलब्ध किया जायेगा। साथ ही ये फ़ोन 1080p सुपर AMOLED डिस्प्ले जो लग फ्री एक्सपीरिएंस के लिए एक शानदार phone बताया जा रहा।

Samsung F54 5G प्रोसेसर और स्टोरेज

Samsung Galaxy F54 का 5G smartphone में आपको Exynos 1380 चिप का फ़ास्ट प्रोसेसर भी उपलब्ध कराई जाएगी। जो गेमिंग के लिये सबसे बेस्ट प्रोसेसर बताई जा रही। साथ ही आप ये phone में आपको 8GB रैम और 256GB UFS2.2 स्टोरेज भी उपलब्ध कराया जायेगा। जो एक्सपैंडेबल भी होगा। जिसमे आपको 5 वर्ष के सिक्योरिटी अपडेट की गारंटी भी उपलब्ध कराई जाएगी।  धूम मचाने आ गया Samsung Galaxy F54 का 5G smartphone

स्टाइलिश लुक के साथ लांच हुई Maruti Brezza की suv दमदार कार

Back to top button