Technology

14 हजार रुपये का बम्पर डिस्काउंट मिल रहा Samsung के फोल्डबल स्मार्टफोन पर, देखे ऑफर की डिटेल्स

14 हजार रुपये का बम्पर डिस्काउंट मिल रहा Samsung के फोल्डबल स्मार्टफोन पर, देखे ऑफर की डिटेल्स आपको बता दे की सैमसंग के इस फोल्डिंग फोन में पावरफुल कैमरा एक्सपीरियंस के लिए एआई सॉल्यूशन को भबि शामिल किया है, आती हैं. इससे बहुत ही तगड़ी फोटो आती है. इसमें आपको क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 8 जेन 2 प्रोसेसर भी देखने को मिलने वाल है.

सैमसंग फ्लिप फोन पर डिस्काउंट

आपकी जानकारी के लिए बता दे की सैमसंग कम्पनी अपने फोल्डबल फोन Samsung Galaxy Z Flip5 5G पर बम्पर डिस्काउंट दे रही है. इस फोन पर आपको 14 हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है, आप भी इस स्मार्टफोन को सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट, सैमसंग स्टोर और Amazon से 14 हजार के डिस्काउंट पर खरीद सकते है.

read more: मात्र 5,999 रूपये में मिलेगी 5000mAh की बैटरी Realme C51 के जबरदस्त phone में

14 हजार रुपये का बम्पर डिस्काउंट मिल रहा Samsung के फोल्डबल स्मार्टफोन पर, देखे ऑफर की डिटेल्स

आपको बता दे की Samsung Galaxy Z Flip5 5G का 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वाला वेरिएंट वैसे तो इसकी कीमत 99 हजार 999 रुपये है, लेकिन अगर आप HDFC Bank Credit Card से भुगतान करते है, तो आपको भी 14 हजार रुपये का इंस्टेट डिस्काउंट मिल सकता है. इसके अलावा इसमें आपको एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है.

Samsung Galaxy Z Flip5 5G के फीचर्स

डिस्प्ले

अगर इसके डिस्प्ले क्वालिटी की बात करे तो इसमें इसमें आपको में 6.7 इंच डिस्प्ले दिया गया है. ये डिस्प्ले आपको 120Hz रिफ्रेश रेट के अलावा 175 निट्स की पीक ब्राइटनेस भी प्रदान करता है, और इसके साथ ही HDR10+ सपोर्ट करता है. इसके बाहर 3.4 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले गोरिल्ला विक्टस 2 की सुरक्षा के साथ दिया गया है. इसके अलावा सैमसंग के इस फोन में आपको क्वालकम स्नैपड्रेगन 8 जेन 2 प्रोसेसर भी देखने को मिलने वाला है.

14 हजार रुपये का बम्पर डिस्काउंट मिल रहा Samsung के फोल्डबल स्मार्टफोन पर, देखे ऑफर की डिटेल्स

कैमरा

सैमसंग के इस फोल्डेबल स्मार्टफोन में आपको बहुत ही तगड़ा कैमरा दिया गया है. यह स्मार्टफोन ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ आता है, इसमें आपको 12+12MP के दो कैमरा हैं. इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए इसमें आपको 10MP का फ्रंट कैमरा मिलता है.

read more: UPSC ब्रेकिंग: UPSC का रिजल्ट हुआ जारी, छत्तीसगढ़ की अनुषा पिल्लै को मिली 202 रैंक

बैटरी

यदि इसके बेटरी बेकअप की बात करे तो सैमसंग के इस फोन को पावर देने के लिए इसमें आपको 3700 mAh की बैटरी मिलती है जो 25 वॉट की फास्ट चर्जिंग को सपोर्ट करती है.

 

 

Back to top button