Technology

iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max इन धांसू फीचर्स के साथ मचाएगा बवाल

नई दिल्ली। iPhone 16 सीरीज पिछले काफी लंबे समय से चर्चा में बना हुआ है। iPhone 16 सीरीज का ग्राहकों को बहुत ही बेसर्बी से इंतजार है। ऐसा कहा जा रहा है कि आने वाले कुछ महीनों में iPhone 16 सीरीज से पर्दा हटा दिया जायेगा। iPhone 16 सीरीज पिछले साल लॉन्च हुई iPhone 15 सीरीज की अपग्रेड होगी।

iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max इन धांसू फीचर्स के साथ मचाएगा बवाल

इस सीरीज से जुड़ी कई लीक रिपोर्ट सामने आ चुकी है। ऐसा कहा जा रहा है कि कंपनी ने हाल ही में Apple AI फीचर की भी घोषणा की है, जिसे iPhone 16 सीरीज में देखा जा सकता है।जैसे-जैसे हम iPhone 16 के लॉन्च डेट करीब पास आ रहे हैं, उसी तरह इस सीरीज से जुड़ी तमाम फीचर्स भी ऑनलाइन लीक हो रहे हैं। तो आईये आईफोन 16 सीरीज के संभावित फीचर्स पर एक नजर डालते हैं:-

Read more : CG- शिक्षा विभाग में फिर शुरू हुआ अटैचमेंट का खेल, कई शिक्षकों का नियम विरुद्ध अतिशेष बताकर किया गया अटैच

iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max इन धांसू फीचर्स के साथ मचाएगा बवाल

आगामी iPhone 16 सीरीज में बड़े डिज़ाइन परिवर्तन होने की बात कही जा रही है। लीक से पता चलता है कि Apple कैपेसिटिव, टच-सेंसिटिव बटन की तरफ से बढ़ सकता है। कैमरा सेटअप के लिए, iPhone 16 और iPhone 16 Plus मॉडल में पिल-शेप्ड मॉड्यूल में एक वर्टिकल कैमरा ऐरे की सुविधा है, जिसमें चौड़े और अल्ट्रावाइड लेंस हैं। पंच-होल डिस्प्ले डिज़ाइन और USB टाइप-C पोर्ट iPhone 15 सीरीज़ के अनुरूप रहने की उम्मीद है।

Back to top button