जॉब/शिक्षा

JOB अलर्ट:इन विभागों में आई सरकारी नौकरी की भरमार…..10वीं और 12वीं पास के लिए सुनहरा मौका…

नई दिल्ली 4 दिसंबर 2022।देश भर में करोड़ो अभ्यर्थी सरकारी नौकरी का सपना देखते है। केंद्र और राज्य सरकार समय समय पर विभिन्न विभागो में नौकरी के लिए नोटिफिकेशन जारी करते हैं। हालांकि, सही समय पर ठीक जानकारी के आभाव में कई अभ्यर्थी नौकरी के सुनहरे मौके से चूक जाते हैं। अगर आप भी सरकारी नौकरी की तलाश में हैं तो परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि हम आपके लिए सरकारी नौकरी, सरकारी रिजल्ट और नोटिफिकेशन से जुड़े सभी लेटेस्ट अपडेट्स लेकर आए हैं।

यूपी, बिहार, राजस्थान और मध्य प्रदेश से लेकर देश के कई राज्यों में सरकारी नौकरी निकाली गई है। इन नौकरी के 10वीं और 12वीं पास से लेकर ग्रैजुएट और पोस्ट ग्रैजुएट अभ्यर्थी भी अप्लाई कर सकते हैं। इसके अलावा कुछ विभागो में 6वीं और 8वीं पास के लिए भी सरकारी नौकरी का शानदार मौका है। सभी अभ्यर्थी अपनी योग्यता के अनुसार तय समय के अंदर विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं। ध्यान रहे कि तय समय के बाद आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा।

हाल ही में केंद्रीय विद्यालय संगठन ने टीजीटी के 3176 और पीजीटी के 1409 पद सहित अन्य कई पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। केवीएस टीचर भर्ती के लिए योग्य अभ्यर्थी 5 दिसंबर 2022 से ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे। ध्यान रहे कि आवेदन करने की आखिरी तारीख 26 दिसंबर निर्धारित की गई है। इसके अलावा बिहार लोक सेवा आयोग ने असिस्टेंट टीचर पदो पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। अभ्यर्थी आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर 5 दिसंबर से 23 दिसंबर 2022 तक अप्लाई कर सकते हैं।

Back to top button