हेडलाइन

“परिवर्तन यात्रा में शराब” सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है ये वीडियो, कांग्रेस बोली- “ये भाजपा की परिवर्तन यात्रा नहीं शराब बाँटन यात्रा है”

रायपुर 14 सितंबर 2023। भाजपा कार्यकर्ताओं का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। ये वीडियो कहां का है, ये तो स्पष्ट नहीं है, लेकिन कांग्रेस का दावा है ये वीडियो परिवर्तन यात्रा का है। परिवर्तन यात्रा में लोगों को लाने केलिए शराब पिलाया जा रहा है। भाजपा कार्यकर्ताओं का शराब पिलाते वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। nwnews24.com इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

करीब 30 सेकंड के इस वीडियो में स्थल की पहचान तो नहीं हो पा रही है, लेकिन जिस तरह से लोग कंधे में भगवा गमछा और सर पर बीजेपी की टोपी लगाये हुए हैं, उससे तो साफ है कि ये किसी कार्यक्रम का है। कांग्रेस के कई नेताओं ने इस वीडियो को ट्वीट किया है। गिरीश देवांगन ने इस वीडियो को ट्वीट कर लिखा है..

ये भाजपा की परिवर्तन यात्रा नहीं शराब बाँटन यात्रा है ? शर्म आना चाहिए भाजपाई लोग को एक तरफ दारू बंद करो बोलते है दूसरी ओर इनकी यात्रा और रैलियों में दिन दहाड़े दारू का सेवन कर रहे हैं! इनके जितना घृणित कोई नहीं हो सकता!

गिरीश देवांगन

Back to top button